बुधवारी बाजार में सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग, मची अफरा तफरी, कई दुकान जलकर स्वाहा

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: बुधवारी बाजार रात करीब 12 बजे सिलेंडर फटने से अचानक भीषण आग लग गई. आग लगने से मौके पर अफरा तफरी मच गई। सिलेंडर फटने से हुआ विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के कई दुकान जलकर खाक हो गए ।

आग लगने के बाद वहां मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी सूचना  जिसके बाद  तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

जानकारी अनुसार इस घटना में तीन दुकानों में आग लगी थी एक दुकान पूजा सामग्री वाला, एक होटल और एक कपड़ा दुकान था। गनीमत हैं कि दुकान में कोई नही था जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।

होटल और गुमटियों में खुलेआम हो रहा घरेलू गैस सिलेंडरों का इस्तेमाल

आपको बता दे की होटल और गुमटियों में घरेलू गैस सिलेंडरों का खुले आम इस्तेमाल किया जा रहा है। उधर जिला एवं खाद्य स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अधिकारी हाथ पैर हाथ धरे बैठे हैं । अधिकारियों की निष्क्रियता का लाभ होटल और गुमटी वाले उठा रहे हैं । व्यवसाय हेतु व्यावसायिक गैस सिलेंडर जो कि नीले रंग में उपलब्ध होता है का इस्तेमाल अनिवार्य है । लेकिन इसका मूल्य घरेलू गैस सिलेंडर से अधिक होने के चलते व्यवसाय इसका कम ही इस्तेमाल करते हैं ।

यह भी पढ़ें: BECIL में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, दसवीं से लेकर ग्रेजुएट तक कर सकते हैं आवेदन, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि

यह भी पढ़ें: PCS अधिकारी खा रहे थे कड़ाही पनीर, ग्रेवी में अचानक निकल आई चिकन की हड्डी, होटल हवेली सील

यह भी पढ़ें: झोलाछाप डॉक्टर ने गर्भवती को लगाया इंजेक्शन, गर्भ में शिशु की हुई मौत

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
873SubscribersSubscribe

राशिफल 27 जुलाई 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: शनिवार 27 जुलाई का दिन कुंभ सहित मिथुन और तुला राशि के लिए लाभकारी और सुखद रहेगा। दरअसल आज चंद्रमा मीन...

Related News

- Advertisement -