बिजली कनेक्शन काटना अधिकारियों को पड़ा महंगा, महिलाओं ने पूरी टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
राजगढ़/स्वराज टुडे: राजगढ़ जिले के ब्यावरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ब्यावरा में बिजली कर्मचारियों और जेई पर महिलाओं ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मां-बेटी के अलावा घर के अन्य सदस्य भी आ गये और बिजली कर्मियों के साथ गाली-गलौज व मारपीट करने लगे. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मां-बेटी समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बिजली कनेक्शन काट दिया गया

पीड़ित जेई सागर मालवीय ने बताया कि 29 जनवरी को ब्यावरा के प्रभात टॉकीज वाली गली निवासी जमीला खातून के खिलाफ विजिलेंस टीम ने बिजली चोरी का केस दर्ज किया था। टीम ने वसूली राशि 98207/- निर्धारित की थी। महिला ने उस समय पूरी रकम जमा नहीं कर पाने का हवाला देते हुए 40 हजार जमा कर दिये थे और शेष 58207/- जमा करने के लिये 25 फरवरी तक का समय लिया था. राशि वसूल नहीं होने पर कनेक्शन काटने का आदेश मिला.

गाली-गलौज और मारपीट की

बिजली कनेक्शन काटने का आदेश मिलने के बाद जेई सागर मालवीय के साथ लाइन हेल्पर भोनीसिंह यादव, सुनील सक्सैना, महेश मेहर और ड्राइवर विनोद वर्मा भी थे। मौके पर पहुंचते ही जमीला खातून और उसकी बेटी टीना लाठी-डंडे लेकर मारने के लिए दौड़ पड़ीं। साथ ही जमीला के दामाद आमिर उर्फ ​​बंटी समेत फैजान और अदीब के साथ भी मारपीट की गई और गाली-गलौज की गई।

यह भी पढ़ें: सुनिए मंत्री जी: एसी कोच में बेटिकट यात्रियों की भीड़, यात्री ने रेलवे को किया ट्वीट तो मिला ये जवाब…

यह भी पढ़ें: सक्सेस स्टोरी: मां ने बेचे गहने, पिता-बहनों ने मजदूरी कर पढ़ाया, जर्जर झोपड़ी में पढ़ाई करके पवन बने IAS

यह भी पढ़ें: एआई की दुनिया मे आयी एक क्रांति! रोबॉटिक मशीन चंद मिनटों में खाना बनाकर कर देगा आपको हैरान; वंडरशेफ ने लॉन्च किया चेफ मैजिक : ऑल-इन-वन किचन रोबोट

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -