प्‍लेट भर-भरकर मटन खाने लगे बाराती, वेटर के टोकने पर गुस्से से हुए लाल, हत्या कर शव कुएं में फेंका

- Advertisement -

झारखंड
रामगढ़/स्वराज टुडे : झारखंड के रामगढ़ जिले में गोला थाना क्षेत्र अंतर्गत हुप्पू गांव में मंगलवार की रात एक शादी के स्वागत समारोह (रिसेप्शन) में मटन को लेकर एक वेटर की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वेटर के शव को बुधवार की अल सुबह शादी समारोह के ठीक पास के कुएं से पुलिस ने बरामद किया है।

वेटर कृष्‍णा बारातियों को परोस रहा था मटन

घटना के संबंध में बताया गया कि हुप्पू गांव निवासी योगेंद्र महतो की पुत्री की शादी रामगढ़ के कोईरी टोला में तय हुई थी। शादी समारोह में कैटरिंग का काम करने बड़की पोना निवासी कृष्णा कुमार (22 वर्ष) अपनी टीम के साथ आया था। यहां डिनर में मटन करी की व्यवस्था की गई थी । जयमाला से पूर्व जब बरातियों ने प्लेट भर भर कर मटन खाना शुरू किया तो मटन की डिमांड ज्यादा होने लगी। बाराती पक्ष के लोग परोसे गए मटन से ज्यादा मटन की डिमांड करने लगे। लिहाजा सर्विस दे रहे वेटर कृष्णा ने उन्हें टोक दिया । फिर क्या था, बाराती गुस्से से आग बबूला हो उठे ।

दूल्‍हे और उसके पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया

वेटर कृष्णा से बरातियों की बहस हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट और कुर्सी टेबल फेंकने और तोड़ने तक मामला बढ़ गया। पूरा विवाह स्थल रणक्षेत्र में बदल गया। हर तरफ भागा-भागी और अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। घटना की जानकारी के बाद वेटर कृष्णा के परिजन हुप्पू पहुंचे और हंगामा करने वालों के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दूल्हा और उसके पिता को हिरासत में ले लिया।

सबूत छिपाने के लिए कुएं में डाला शव

इधर घटना के बाद आक्रोशित मृतक के पिता बड़की पोना निवासी रोशन महतो ने थाना में आवेदन देकर हीरा कुमार, मिथलेश महतो, प्रदुमन महतो, नीरज कुमार, धीरज कुमार, आदित्य कुमार एवं अन्य पर नामजद पर हत्या का आरोप लगाया है।

दिए आवेदन में उन्होंने कहा है कि मेरा पुत्र उक्त शादी समारोह में वेटर का काम करता था। रात में बारात आने के बाद वह मीट बांट रहा था। इसी दौरान अधिक मटन देने की मांग पर बारातियों ने मेरे बेटे के साथ मारपीट की। इससे उसकी मौत हो गई। साक्ष्य छुपाने के लिए शव को कुआं में फेंक दिया गया। इस आवेदन पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पहले दिया तीन तलाक, फिर मामा के लड़के से जबरन कराया हलाला, अब दुबारा अपनाने से भी मुकरा

यह भी पढ़ें: ‘न रही मां की गोद और न पिता का साया, खाने के लिए भी हूं मोहताज; तो जी कर क्या करूंगा’, ट्रेन के सामने कूदने वाले शख्स को मिली मौत से भी बड़ी सजा

यह भी पढ़ें: ऑनर किलिंग: बहन की लव मैरिज से नाराज भाइयों ने जीजा और उसके दो दोस्तों को तलवार से काट डाला, जीजा की मौके पर मौत

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -