प्रेमिका ने नहीं उठाया फोन…तो गुस्साए प्रेमी ने घर में घुसकर मारी गोली

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
रीवा/स्वराज टुडे: मध्य प्रदेश के रीवा में इन दिनों अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं। आए दिन हत्या-चोरी, लूट और मारपीट के साथ गोली चलने की घटनाएं तक आम हो गई है। ताजा मामला सिविल लाईन थाना क्षेत्र का है।

युवती के गले मे लगी गोली

दरअसल सोमवार की दोपहर शहर के चाणक्यपुरी कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के घर में घुसकर एक सिरफिरे युवक ने उस पर पिस्टल तान कर फायरिंग कर दी। पिस्टल से निकली पहली गोली मिस हो गई। इसके बाद युवक ने दूसरी बार पिस्टल से फायरिंग की जो सीधा युवती के गर्दन में जा लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी स्कूटी छोड़कर मौके से भाग निकला।

घटना के वक्त घर पर मौजूद था युवती का भाई

इस वारदात के दौरान युवती का छोटा भाई घर पर ही मौजूद था। गोली चलने की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचा और खून से लथपथ अपनी बहन को तत्काल संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचा। डॉक्टरों की देखरेख में युवती का इलाज जारी है। हालांकि युवती की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी संजय गांधी अस्पताल पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई है।

प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

युवती को गोली मारने वाला आरोपी आदर्श पाण्डेय सिविल लाइन थाना क्षेत्र का निवासी है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। युवती को उसने फोन किया था लेकिन किसी कारणवश युवती उसका फोन नही उठा पाई। कुछ देर बाद आरोपी आदर्श पाण्डेय युवती के घर जा पहुंचा। उसने दरवाजा खटखटाया । दरवाजा खोलते ही वह अंदर गया और पिस्टल निकाल कर युवती पर फायरिंग कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक युवती तकरीबन 19 वर्ष की है और हाल ही में उसने 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है।

पुलिस ने बनाई टीम

पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि चाणक्यपुरी कालोनी में गोली चलने की घटना सामने आई है। घटना के संबंध में बयान लेने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस की एक टीम रवाना की गई है। आरोपी आदर्श पाण्डेय की तलाश की जा रही है । आरोपी जिस स्कूटी से युवती के घर आया था उसे जब्त कर लिया गया है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: साँपों को आकर्षित करते हैं ये 5 पौधे, अगर लगा लिए घर में तो घुस सकता है जहरीला नाग

यह भी पढ़ें: हनीट्रैप में फंस गया व्यापारी, महिला ने मिलने के लिए कमरे में बुलाया, फिर न्यूड वीडियो बनाकर लूट लिए नगदी और गहने

यह भी पढ़ें: एक एकल मां का सरपंच से सांसद तक का सफर,अब पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में मिली खास जगह

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -