प्रदेश में हो रहे हिंदुओं की हत्या, हिंदू विरोधी गतिविधियों के बढ़ते मामलों एवं गौ तस्करी पर सख्ती लगाने विहिप व बजरंग दल ने मुख्यमंत्री को सौंपा

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: आज दिनांक 5 जून 2024 को विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल कोरबा के द्वारा माननीय मुख्यमंत्री महोदय जी द्वारा श्रीमान कलेक्टर कोरबा को प्रदेश में हो रहे हिंदुओं की हत्या , हिंदू विरोधी गतिविधियों के बढ़ते मामलों एवं गौ तस्करी पर सख्ती लगाने बाबत ज्ञापन दिया गया।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि प्रदेश में बलरामपुर जिले में बजरंग दल सहसंयोजक सुजीत स्वर्णकार जी की निर्मम हत्या कर दी गई है और प्रशासन के द्वारा इस मामले में लीपा पोती की जा रही है । इस मामले में सबसे गंभीर बात यह है कि सुजीत स्वर्णकार की हत्या जिस तरह से हुई है और सब के पंचनामा में जो उल्लेख है कि वह अत्यंत ही गंभीर है । मृतक के शरीर में चोट और जांघ में धारदार हथियार से वार किया गया है उसकी उंगलियां टूटी हुई है और गर्दन भी तोड़ी गई थी उसे हलाल करके अधमरा करने के बाद जीवित शरीर पर विद्युत का करंट लगाया गया जो की एक तड़पा तड़पा कर बर्बरता पूर्वक की गई हत्या है।

यह घटना पूर्ण रूप से इस्लामिक जिहादियों के द्वारा किया गया प्रतीत होता है और गौ तस्करों की संलिप्तता की तरफ ध्यान आकर्षित करता है क्योंकि साथ ही जिस लड़की की हत्या हुई थी उसकी बड़ी बहन को सोन खान गौतस्कर का रात 1:00 बजे फोन आया, जो एक षड्यंत्र की पुष्टि करता है।

चूंकि गौ तस्करों के विरुद्ध कोरबा जिले के बजरंगी भाई जी पूरे जोर-शोर से आवाज उठाते रहते हैं एवं कई बार गौतस्करी करने वालों को जेल भी भिजवाया गया है और कोरबा जिले के राजगामार ,मदनपुर ,रामपुर, करतला, छुरी, बांगो, पसान, कटघोरा भैंसमा आदि स्थान गांव तस्करी का केंद्र बने हुए हैं और इस बाबत लगातार प्रशासन को ज्ञापन पूर्व में कई बार दिया गया है ।

इस तरह की गौ तस्करी के मामले में दुकालू की रिकॉर्डिंग भी वायरल हुई थी कि, वह बजरंग दल के लोगों को फसाया इस आशंका की पुष्टि करता है कि इस तरह की घटना को कोरबा जिले में भी अंजाम दिया जा सकता है ।

इस बाबत विश्व हिंदू परिषद,बजरंग दल कोरबा के सदस्यों ने ज्ञापन देकर अनुरोध किया है कि, ऐसी घटनाओं पर तत्काल कार्यवाही करके दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो और जिले में हिंदू हितों को लेकर काम करने वाले स्वयंसेवकों का मनोबल बनाए रहे ।

इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद प्रांत सह धर्माचार्य प्रमुख श्री विनय पाराशर जी, कोरबा जिलाअध्यक्ष श्री नीतीश डालमिया जी, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र तारक जी, जिला मंत्री घनश्याम कौशिक जी, बजरंग दल संयोजक राणा मुखर्जी जी, गौ सेवा प्रमुख वाल्मीकि यादव जी, मातृशक्ति संयोजिका ममता सान्याल जी, दुर्गा वाहिनी संयोजिका राधिका साहू, दुर्गा चौहान जी एवं लगभग 60 की संख्या में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के सदस्य उपस्थित रहे ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -