पूर्व आईएएस की पत्नी को मारकर फंदे से लटकाया, फिर घर में की लूटपाट

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
लखनऊ/स्वराज टुडे: राजधानी लखनऊ में पूर्व आईएएस अधिकारी देवेन्द्रनाथ दुबे की पत्नी मोहिनी दुबे की लूटपाट करने के बाद हत्या कर दी गई. लखनऊ के इंदिरानगर निवासी देवेन्द्रनाथ दुबे सुबह गोल्फ खेलकर घर लौटे थे, तभी उन्होंने देखा कि घर का खुला है.

घर की अलमारियां भी खुली थी और उनकी पत्नी मोहिनी दुबे की गले में फंदा लगा हुआ था. वहीं इस बात की जानाकारी उन्होंने तुंरत पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आपको बता दें कि देवेन्द्रनाथ दुबे रायबरेली के डीएम रह चुके है. बताया जा रहा है कि बदमाश हत्या कर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वहीं मौके से पहुंचे पुलिस का कहना है कि मामला लूटपाट का लग रहा है. हमारी टीम आरोपियों की खोजबीन में जुटी हुई है. अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

फांसी से लटका मिला शव

देवेन्द्रनाथ दुबे सुबह गोल्फ खेलकर जब अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ है. वहीं इस बात की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जांच शुरु कर दी है. पुलिस की टीम कई संदिग्धों समेत आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

CCTV की डीवीआर गायब, बेटों-नौकरों से पूछताछ

पुलिस सूत्रों के अनुसार, वारदात सुबह 7 बजे से 9 बजे के बीच अंजाम देने का शक है। देवेंद्र के 2 बेटे भी साथ रहते हैं, लेकिन उन्हें वारदात की भनक तक नहीं लगी। ऐसे में पुलिस सवाल का जवाब तलाश रही है कि दोनों बेटे वारदात के वक्त घर में थे या नहीं?

नौकरों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है, क्योंकि रसोई में गैस चलती मिली है। फर्स्ट फ्लोर पर लाश मिली तो पुलिस को शक है कि वारदात किसी ऐसे शख्स ने अंजाम दिया है, जिसे परिवार के बारे में पूरी जानकारी थी। CCTV कैमरों की डीवीआर भी हत्यारोपी अपने साथ ले गए हैं।

यह भी पढ़ें: पैसों की तंगी के चलते छूटी पढ़ाई, स्‍टेशन पर गुजारी रातें, मंजिल पर नजर रख बने ₹92,000 करोड़ की कंपनी के मालिक !

यह भी पढ़ें: BJP का प्रचार करने पर मुस्लिम महिलाओं को जान से मारने की धमकी, पुलिस से सुरक्षा की मांग

यह भी पढ़ें: ग्रामीणों के रकम को क्रीप्तो करेंसी में निवेश कर तीन गुना करने का लालच देकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -