पुलिस चौकी में महिलाओं के सामने अंडरवियर में बैठे दारोगा का वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
उन्नाव/स्वराज टुडे: उन्नाव में एक दारोगा का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस चौकी के सामने भागवत कथा हो रही थी. जहां महिलाओं के सामने दारोगा अर्धनग्न हालत में कुर्सी पर अंडरवियर में बैठा हुआ था. कथा में बैठी महिलाओं और लड़कियां को अपना मुंह घुमाकर बैठना पड़ा.

दारोगा उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र की कोल्हुआगाड़ा चौकी में तैनात हैं. दारोगा की इस हरकत से महिलाएं मुड़कर बैठ गईं, इसके बावजूद उसे शर्म नहीं आई और इसी तरह कुर्सी पर बैठे रहा. इस अमर्यादित घटना का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है.

वीडियो में दिखाई दे रहे दारोगा का नाम रामनिवास यादव है. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सीओ बीघापुर को जांच करने के आदेश दिए हैं, वहीं दूसरी ओर दारोगा ने वीडियो जारी कर सफाई भी दी है.

दारोगा ने कहा कि चौकी में नहाने की व्यवस्था खुले में है. इसलिए मैं जब नहाने गया और बनियान-तौलिया धुली, उतने में ही लाइट चली गई. जब लाइट चली गई तो सोचा अभी थोड़ी देर में लाइट आ जाएगी. इसलिए मैं चौकी पर पड़ी कुर्सी पर बैठ गया.

यह भी पढ़ें: अमेरिका में शक्तिशाली तूफान से 18 लोगों की मौत,100 से ज्यादा मकान क्षतिग्रस्त

यह भी पढ़ें: सिरफिरे ने पहले काटी मुर्गी, फिर दे दी अपने 4 साल के मासूम बेटे की बलि

यह भी पढ़ें: दो तहसीलदार औऱ रजिस्टार समेत दस के खिलाफ F.I.R.दर्ज…आरोपियों ने कर दिया था बहुत बड़ा खेला

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -