पत्नी पर शक हुआ तो पति ने उसके बेडरूम में लगा दिया वाईफाई कैमरा, फिर जो हुआ…

- Advertisement -

हरियाणा
बहादुरगढ़/स्वराज टुडे: एक गांव की रहने वाली महिला ने अपने कमरे में पति द्वारा वाईफाई कैमरा लगाने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपित पति को पुलिस ने हवालात में बैठा दिया और मामले की जांच शुरू की। महिला ने बुधवार को शिकायत दर्ज कराई थी।

पति बाहर करता था नौकरी

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति दिल्ली एनसीआर में नौकरी करता है। उसका पति कुछ दिन पहले घर पर आया था, फिर वापस अपनी नौकरी पर चला गया। पीड़िता का आरोप है कि बुधवार को जब वह अपने कमरे में आराम करने के लिए जा रही थी, तो उसकी नजर पंखे के होल्डर पर पड़ी।

वहां पर कैमरा लगा हुआ था। पीड़िता ने तुरंत पंखा बंद किया और कैमरा नीचे उतारा तो वाईफाई कैमरा चालू मिला। पीड़िता ने थाने में पुलिस को सूचना दी और कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। जिसके बाद निजता भंग करने के आरोप में आरोपित पति को हिरासत में ले लिया और हवालात में बैठा दिया।

पत्नी पर युवक करता था शक

वहीं युवक के पिता ने बताया कि पुत्रवधू पर उसका बेटा शक करता है। जिसको लेकर कमरे में कैमरा लगाया था। थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार का कहना है कि ये परिवार का मामला है, दोनों की काउंसलिंग कराई जा रही है, जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: हिजबुल मुजाह‍िद्दीन के तीन आतंकी यूपी पुलिस की गिरफ्त में, संदिग्धों में दो पाकिस्तानी नागरिक

यह भी पढ़ें: रायपुर वालों के लिए बड़ी खबर: 90 हजार लोगों ने नहीं पटाया संपत्ति कर, अब देना होगा 6 % सरचार्ज

यह भी पढ़ें: किराए के मकान में रहता है 9,000 करोड़ का मालिक, पैसे बचाने का दिया मंत्र

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -