थाना के सामने सब इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला, हिरासत में आरोपी

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
लखनऊ/स्वराज टुडे: लखनऊ जिला अंतर्गत मड़ियांव थाने के गेट से बाहर निकलते ही एक युवक ने सब इंस्पेक्टर प्रदीप यादव पर पीछे से लोहे की रॉड से सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वार इतना तेज था कि सिर फट गया। काफी खून बह जाने से प्रदीप वहीं बेसुध होकर गिर पड़े। उन्हें गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, वहां मौजूद लोगों ने हमलावर को पकड़ कर पीट दिया। हमलावर नशे में था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। वह घर का पता भी ठीक से नहीं बता पा रहा था। पुलिस उसे मानसिक बीमार बता रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मड़ियांव थाने के दरोगा प्रदीप यादव नौबस्ता चौकी प्रभारी है। वह सोमवार दोपहर थाने आये थे। यहां अपना काम करने के बाद वह बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान एक युवक उनके पीछे लोहे की रॉड लेकर पहुंच गया। किसी के कुछ समझने से पहले उसने प्रदीप के सिर पर रॉड से चार-पांच वार कर दिये। आस पास मौजूद लोगों ने उसे पकड़ा तब तक प्रदीप के काफी चोट आ चुकी थी। उनका सिर फट गया था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां सिर में आठ टांके लगाने पड़े।

दरोगा पर जानलेवा हमले की खबर जैसे ही थाने के अंदर पहुंची, वहां हड़कम्प मच गया। अंदर से कई पुलिसकर्मी बाहर भागे। यहां तब तक कुछ लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी थी। वह काफी नशे में था। उसे भीड़ से बचाकर थाने के अंदर ले जाया गया। वह ठीक से कुछ बोल नहीं पा रहा था। कुछ लोगों ने यह भी बताया कि वह अक्सर थाने के आस पास घूमता रहता है। उसे मानसिक बीमार बताया जा रहा है। उसने अपना परिचय बहराइच निवासी राजू चौधरी के रूप में दिया। पूरा पता पूछने पर वह अजीब जवाब देता रहा।

डीसीपी अभिजीत आर शंकर ने बताया कि प्रदीप ने ऐसा क्यों किया, इस बारे में गम्भीरता से पता किया जा रहा है। घटना के समय वह काफी नशे में था। प्रदीप और हमलावर एक दूसरे को जानते तक नहीं है। आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही है। तुरन्त ही आरोपी को पकड़ लिया वरना वह प्रदीप पर और वार करता जिससे जान को खतरा भी हो सकता था। फिलहाल एफआईआर दर्ज नहीं की गई  है।

यह भी पड़े:संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने बाप पर कर दी लात-घूंसे की बारिश, उपचार के दौरान पिता ने तोड़ा दम, देखें वीडियो..

यह भी पड़े:संगीत की धुन पर डांस कर रही थी दुल्हन की बहन, फिर ऐसे गिरी कि फिर ना उठी, देखें मौत का लाइव वीडियो

यह भी पड़े: मोबाइल दुकानवाला सेव कर लेता था हिंदू लड़कियों के नंबर, फिर करता था गंदा काम, लोगों ने ऐसे सिखाया सबक

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -