तुम्ही हो मेरी पत्नी..दबंग ने जबरन महिला वकील की भर दी मांग, फिर तान दी पिस्टल

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
गोरखपुर/स्वराज टुडे: गोरखपुर जिले के रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला वकील की मांग में एक दबंग युवक ने जबरिया सिंदूर भर दिया. महिला के बात नहीं करने पर वह आक्रोशित हो गया और हत्या की नीयत से पिस्तल लेकर उसके घर पहुंचकर तान दिया. घबराई महिला पहले ही पुलिस को फोन करके स्थित से अवगत करा चुकी थी. कुछ अनहोनी होती उसके पहले ही पुलिस पहुंच गई और युवक को दबोच लिया. रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र के लोहिया इन्क्लेव में रहने वाली वकील महिला ने पुलिस को बताया कि दबंग युवक उसे अक्सर फोन करके भला-बुरा कहता है और मिलने के लिए बार-बार दबाव बनाता है. बात नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी देता है.

मंगलवार की सुबह उसने फोन किया और बात नहीं करने व मिलने से मना करने पर आग बबूला हो गया. उसने घर पर आने की धमकी दी और परिणाम भुगतने के लिए चेताया. ऐसे में महिला ने घबराकर रामगढ़ताल थाने के इंस्पेक्टर इत्यानंद पांडे को फोन मिलाकर सारी बात बता दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मौके पर पहुंची.

पुलिस ने आरोपी दबंग को दबोचा

पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक पहुंच गया था. वह युवती के ऊपर पिस्टल ताने हुए था. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए उसको दबोच लिया, जिससे कोई अनहोनी नहीं होने पाई. उसके पास से पिस्टल के अलावा तीन कारतूस भी बरामद हुए हैं. उसने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम प्रतीक शुक्ल और बांसगांव थाना क्षेत्र के साईंताल गांव का निवासी बताया है.

महिला वकील को कहता था अपनी पत्नी

महिला वकील ने पुलिस को बताया कि एक बार उसने जबरिया मांग में सिंदूर भर दिया था और तभी से वह उसे अपनी पत्नी कहता है, जबकि महिला वकील ने हमेशा इसका विरोध किया. दबंग युवक उसे काफी परेशान करता था. उस पर हमलावर भी हो जाता था. महिला ने पुलिस से शिकायत भी की थी. उसके इस तरह के आक्रामक व्यवहार से महिला को लगता था कि कहीं वह मेरी हत्या न कर दे.

शादी का नहीं है कोई प्रमाण

इन सभी घटनाओं के संबंध में भी रामगढ़ थाना पुलिस से शिकायत की थी. कुछ में मुकदमा भी दर्ज हैं. बावजूद इसके उसकी आदत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. वह हर जगह महिला को पत्नी बताया करता है, जबकि शादी का कोई प्रमाण पत्र या वीडियो उसके पास नहीं है. उसने राह चलते युवती संग छेड़खानी करते हुए जबरिया मांग में सिंदूर भर दिया था. इस घटना से महिला वकील आवाक रह गई थी. किसी भी दशा में इसे शादी करार नहीं दिया जा सकता है.

दबंग आरोपी पर पहले से ही 7 मामले दर्ज

इस संबंध में एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि आरोपी युवक के पास से बरामद पिस्टल अवैध है. उसके ऊपर सात मामले पहले से दर्ज हैं. उन मामलों में लूट, मारपीट, बलवा आदि शामिल है. पुलिस इस मामले में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है. सभी मामलों की जांच नए सिरे से की जाएगी.

यह भी पढ़ें: साइकिल बनाने वाले के लाल ने किया कमाल, जुगाड़ से बना दिया फायरिंग डिवाइस, देखकर लोग हुए हैरान

यह भी पढ़ें: #JusticeForMaharashtraGirl : ‘जब आप तक यह वीडियो पहुंचेगी, मैं जिंदा नहीं रहूंगी’, लव जिहाद का सनसनीखेज मामला

यह भी पढ़ें: दांत का इलाज करने गई महिला की इंजेक्शन लगने से हुई मौत, डॉक्टर क्लीनिक छोड़कर हुआ फरार

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -