ठंडी बियर पीते ही दो कॉन्स्टेबल की बिगड़ी तबियत, खून की उल्टियां होने के बाद दोनों की मौत, विभाग में मचा हड़कंप

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
छिंदवाड़ा/स्वराज टुडे: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से बीयर पीने से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है। विशेष सशस्त्र बल के दो ने गत 25 मई की रात बीयर खरीदकर पी थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और 26 मई को उनकी मौत हो गई।

मौत की जानकारी परिजनों को मिलने पर कोहराम मच गया। विभाग के अधिकारी भी दोनों आरक्षकों की इस तरह मौत से सकते में हैं। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह साफ हो पाएगी।

जानकारी मुताबिक मृतकों के नाम प्रेमलाल ककोडिया (54) और धनीराम उइके (55) हैं। दोनों आरक्षक SAF 8वीं बटालियन विशेष सहस्त्र बल में पदस्थ थे। उन्होंने बटालियन के क्वार्टर में बैठकर बीयर पी थी। जिसके बाद उन्हें खून की उल्टी होने लगी।

फौरन उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान पहले धनीराम उइके की मौत हुई और फिर कुछ घंटों बाद प्रेमलाल ककोडिया ने दम तोड़ दिया। आरक्षकों की मौत से विभाग में हड़कंप मच गया।

पुलिस की जानकारी अनुसार, धनीराम बीयर की कैन लेकर आया था। उसके स्कूटर से बीयर की दो कैन, दो गिलास और कुछ पाउडर मिला है। पाउडर को जांच के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों कांस्टेबल ने जो बीयर पी थी, उसकी कैन और गिलास से सल्फास की बू आ रही है। जिससे मामला संदिग्ध जान पड़ता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह का पता चल पाएगा। वहीं पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि क्या दोनों ने बीयर में खुद सल्फास मिलाकर पीकर खुदकुशी की है या फिर उन्हें किसी ने बीयर में जहर मिलाकर पिलाया है। पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही इसपर टिप्पणी करने की बात कह रहे हैं।

यह भी पढ़े: पुलिस चौकी में महिलाओं के सामने अंडरवियर में बैठे दारोगा का वीडियो वायरल, SP ने दिए जांच के आदेश

यह भी पढ़े: अमेरिका में शक्तिशाली तूफान से 18 लोगों की मौत,100 से ज्यादा मकान क्षतिग्रस्त

यह भी पढ़े: सिरफिरे ने पहले काटी मुर्गी, फिर दे दी अपने 4 साल के मासूम बेटे की बलि

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -