जिस साँप के काटने से हुई थी पत्नी की मौत..उसी ने पति को भी डसा

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
बहराइच/स्वराज टुडे: यूपी के बहराइच जिले में एक गांव वाले को जहरीले करैत सांप ने डस लिया. इसी सांप ने पीड़ित की पत्नी को भी काटा था जिससे उसकी मौत हो चुकी है. घटना के बाद पीड़ित सांप को डिब्बे में बंद करके अस्पताल इलाज कराने पहुंचा.यह देखकर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल छा गया.

पूजा के लिए बैठा शख्स तो सांप ने काटा

मामला थाना खैरीघाट इलाके का है, जहां के थैलिया गांव निवासी राम सरन नाम का ग्रामीण नवरात्र पर रात में पूजा करने के लिए जैसे ही आसन पर बैठा. तभी उसके हाथ में करैत सांप ने उसे काट लिया.

इसके बाद सांप आसन के नीचे ही बैठ गया. राम सरन पूजा के लिए प्रसाद बनाने जा रहे थे. तभी उनके हाथ से खून निकलने लगा और चुभन जैसा महसूस हुआ. इस पर राम सरन ने अपने दोस्त को बुलाकर दिखाया. वहीं, आसन के नीचे ही सांप बैठा हुआ था. जिस पर सांप को पकड़कर उसे डिब्बे में बंद कर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाए. यहां पर डॉक्टरों की टीम ने सांप को देखकर इलाज शुरू किया. इलाज के बाद ग्रामीण के सेहत में सुधार है.

डॉक्टर ने किया उसका इलाज

इस मामले में डॉक्टर शहीर खान का कहना है कि सांप के सामने होने से जहर की पहचान करने और इलाज करने में आसानी हो जाती है. पीड़ित ने बताया कि तीन साल पहले उसकी पत्नी की भी सांप काटने से मौत हो चुकी है. अस्पताल में भर्ती राम सरन यादव ने बताया कि तीन वर्ष पूर्व उसकी पत्नी को भी इसी सांप ने काट लिया था. लेकिन सांप लेकर वह अस्पताल नहीं पहुंचे, जिसके चलते उस हिसाब से इलाज नहीं हो पाया और पत्नी की मौत हो गई. जिसके चलते इस बार वह सांप को पकड़कर डिब्बे में लेकर अपना इलाज कराने जिला अस्पताल लाए ताकि उनका बेहतर इलाज हो सके.

यह भी पढ़ें: रामदेव और बालकृष्ण की मुश्किलें नहीं हो रही कम, सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कही ये बात…

यह भी पढ़ें: बदला लेने राजस्थान से पंजाब पहुंची लड़की, फिर होटल में काट दिया लड़के का गला

यह भी पढ़ें: सास को था बहु पर शक, पोती का करवाया DNA टेस्ट, जब रिपोर्ट आई तो खुल गया बड़ा भयानक राज

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -