‘चाय पर चर्चा’ के लिए संत कंवर राम उद्यान पहुंची भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय, लोगों को खुद बनाकर पिलाई चाय

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय गुरुवार की सुबह चाय पर चर्चा के लिए मेन रोड कोरबा स्थित संत कंवर राम उद्यान पहुंची । यहां उपस्थित लोगों ने उनका आत्मीय स्वागत किया ।

बता दें कि संत कंवर राम उद्यान में प्रतिदिन प्रातःकाल बड़ी संख्या में लोग टहलने और योगाभ्यास करने आते हैं । लोकसभा चुनाव का सबसे बड़ा पर्व हो और उस पर कोई चर्चा ना हो यह भला कहां संभव है। और ऐसे अवसर पर भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय का सबके बीच आना बड़े हर्ष की बात है ।

‘चाय पर चर्चा’ नामक इस कार्यक्रम में सुश्री सरोज पांडेय ने स्वयं अपने हाथों से चाय बनाकर उपस्थित गणमान्य नागरिकों को चाय पिलाई । इसी के साथ उन्होंने लोगों को केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न महत्वकांक्षी योजनाओं से अवगत कराया और कोरबा लोक सभा में चहुंमुखी विकास के लिए अपनी कार्ययोजनाओं के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार , राज्य में भी भाजपा की सरकार और इस चुनाव में विजयी होने पर कोरबा लोकसभा में ट्रिपल इंजिन की मदद से विकास कार्य किए जाएंगे ।

पूर्व महापौर जोगेश लाम्बा के मार्गदर्शन में आयोजित इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक चावलानी, जिला चैम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में आम और खास लोग उपस्थित रहे ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -