गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में पानी टंकी में एक महिला की लाश मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश
ग्रेटर नोएडा/स्वराज टुडे: ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के हॉस्टल परिसर स्थित स्टाफ क्वार्टर की इमारत में पानी टंकी में एक महिला की लाश मिली है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सास और पति दोनों मौके से फरार

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला अपने पति और सास के साथ वहां रहती थी। फिलहाल पति और सास दोनों मौके से फरार हैं। पुलिस को शक है कि सास और पति ने मिलकर महिला की हत्या कर दी और मौके से भाग गए । बताया जा रहा है कि  महिला का पति पास के जिम्स अस्पताल में काम करता था।

स्थानीय निवासियों ने पुलिस को बताया कि दोनों अक्सर झगड़ते थे। रविवार की रात भी झगड़ा हुआ था। पुलिस को शक है कि झगड़े के बाद ही महिला की हत्या की गई होगी। पुलिस अब उसके पति और सास की तलाश कर रहे हैं।

सीमेंटेड पानी की टंकी में पड़ी थी महिला की लाश

महिला के रिश्तेदारों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और लापता आरोपी की तलाश के लिए टीमें बनाई गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शिवहरि मीना ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा, “हमने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम बनाई है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।”

यह भी पढ़ें : सावधान: बाज़ार में बिक रहे खुलेआम नकली मसाले, जोखिम में लोगों की जान, ऐसे करें असली और नकली मसालों की पहचान

यह भी पढ़ें : पति ही निकला गर्भवती पत्नी का हत्यारा, दोस्त संग मिलकर रची थी साजिश, सामने आई वारदात की ये वजह

यह भी पढ़ें : पति को ड्रग्स देकर पत्नी ने पार कर दी हैवानियत की पराकाष्ठा, पढ़िए रूह कंपा देने वाली ख़बर

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -