गोमाता के पैर पड़ते ही हुआ चमत्कार ! जमीन से फूटे फव्वारे को देखकर PM मोदी भी हैरान, आप भी देखें वो चमत्कारिक Video

- Advertisement -

हिंदू धर्म चमत्कारों से भरा हुआ है। कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिनपर यकीन कर पाना एक बार के लिए किसी के लिए भी मुश्किल हो जाए। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसने प्रधानमंत्री मोदी को भी हैरान करके रख दिया।

खुद पीएम मोदी ने इस घटना का जिक्र ट्विटर के जरिये किया है। पीएम ने पूरी घटना को विस्तार से बताया कि कैसे एक शख्स बोरिंग करवा रहा था मगर कोई हल नहीं निकला इसके बाद जैसे ही गौमाता के चरण पड़े, उस जगह से पानी निकल गया। ट्विटर पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्लिप देखने के बाद लोग भी चमत्कार को नमस्कार कर रहे हैं। कई लोग इसे देखने के बाद काफी हैरानी जता रहे हैं और कह रहे हैं कि भला ऐसे कैसे संभव है। हालांकि कई लोग इस क्लिप को देखने के बाद गौमाता को कोटि-कोटि नमन भी कर रहे हैं।

पीएम ने ट्वीट करते हुए कहा, यह व्यक्ति कई दिनों से बोरिंग करवा रहा था, लेकिन पानी नहीं निकल रहा था। फिर इस जगह यह गौमाता आकर खड़ी हो गई, तो पंप के बिना ही मानो पाताल गंगा का फ़व्वारा फूट पड़ा। यह है अपने ३३ कोटि देवताओं के निवास की शक्ति जयतु सनातन धर्म

यह भी पढ़ें: ग्रामीणों के रकम को क्रीप्तो करेंसी में निवेश कर तीन गुना करने का लालच देकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: बेटी के इस कदम से टूट गए माँ बाप, जीवित रहते कर दिया बेटी का अंतिम संस्कार

यह भी पढ़ें: ये कैसा मुस्लिम देश, जहाँ दाढ़ी रखने और हिजाब पहनने पर है प्रतिबंध

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -