क्लीनिक में घुसकर बदमाशों ने 80 वर्षीय डॉक्टर को मारी गोली, घायल हालत में अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
रीवा/स्वराज टुडे: रीवा जिले का बैकुंठपुर कस्बा गोलियों की गूंज से थर्रा गया। पुलिस का कहना है कि गुरुवार की दोपहर 12 बजे एक बाइक में सवार होकर दो बदमाश आए। वे सीधे चिकित्सक के क्लीनिक पहुंचे। वहां हमलावरों को 80 वर्षीय बुजुर्ग सामने दिखाई दिए। फिर उन्होंने पूछा कि डाॅ. दिवाकर सिंह कौन है। तब उन्हें जवाब मिला, हां बताइये मैं ही डॉ दिवाकर सिंह हूं।

इतना सुनते ही हमलावर ने कट्टे से फायर कर दिया। गाेली कनपटी के बगल से निगली। ऐसे में एक दो छर्रे सिर के पास धस गए। जिससे रक्त बहने लगा लेकिन देवयोग से चिकित्सक बाल-बाल बच गए है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहतर उपचार के लिए तत्काल उन्हें संजय गांधी अस्पताल रीवा लेकर गई जहां वे चिकित्सकीय लाभ ले रहे हैं । फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है । वे पूरी तरह से स्वस्थ्य है। उधर घटना के बाद बदमाश बाइक स्टार्ट कर सिरमौर की ओर भाग निकले।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी श्रृंगेश सिंह राजपूत ने बताया कि डाॅ. दिवाकर सिंह 80 वर्ष मूलत: बेलवा सुरसरी सिंह गांव के रहने वाले है। वह करीब 6 दशक से बैकुंठपुर कस्बे के चौराहे में गंगा स्वीट के पास क्लीनिक संचालित करते है। उनका खुद का दिवाकर कॉम्प्लेक्स है। क्लीनिक का नाम लालबालमीक सिंह स्मृति चिकित्सालय है। डाॅ. दिवाकर एमबीबीएस है। वे शिशु रोग विशेषज्ञ है और क्षेत्र का चर्चित व बड़ा नाम है।

पुलिस ने की नाकेबंदी

दिन दहाड़े फायरिंग की खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी। कस्बे के लोग हरकत में आ गए। कई लोगों ने समझदारी दिखाते हुए पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे । वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए नगर की नाकेबंदी की है। हालांकि हमलावरों का कहीं पता नहीं चला है।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

योग की प्राचीन परंपरा हम सभी को स्वस्थ जीवन पद्धति से...

छत्तीसगढ़ रायपुर/स्वराज टुडे: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दसवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित सामूहिक योगाभ्यास कार्यक्रम...

Related News

- Advertisement -