एकतरफा प्यार में छात्र ने अपनी शिक्षिका को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल दाखिल, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
बिजनौर/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक छात्र के एक तरफा प्यार ने एक शिक्षिका को अस्पताल पहुंचा दिया. अपने जुनून में अंधे होकर एक छात्र ने अपनी शिक्षिका को भरे क्लास में गोली मार दी. शिक्षिका को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत सीरियस होने के बाद उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है. शिक्षिका की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है. आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक बिजनौर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कंप्यूटर सेंटर में क्लास में पढ़ा रही टीचर को छात्र ने गोली मार दी. गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था, लेकिन बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

भरे क्लास में मारी टीचर को गोली

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी है. पूरे मामले में इंस्टिट्यूट के स्टाफ ने बताया कि जिस वक्त महिला टीचर को गोली लगी तब वह क्लास को पढ़ा रही थीं. छात्र ने टीचर के पेट से सटाकर उसको गोली मारी थी. गोली टीचर की पसली की तरफ लगी है. अचानक गोली की आवाज आने पर स्टाफ क्लासरूम की तरफ दौड़ा. वहां जाकर देखा तो महिला टीचर को गोली लगी हुई थी और बताया कि गोली मारने वाला आरोपी प्रशांत इंस्टिट्यूट का छात्र है.

लंबे समय से टीचर के पीछे था छात्र

जानकारी के मुकाबिक, छात्र को लंबे समय से शिक्षिका पसंद थी. उसने अपनी भावनाओं का इजहार भी किया था. लेकिन शिक्षिका और एक और दूसरी टीचर ने आरोपी को समझाया था कि ये गलत है और वह इन सब चीजों पर ध्यान देने के बजाए अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे. लेकिन इसके बाद भी आरोपी नहीं माना और उसकी बात ना मानने पर आरोपी ने टीचर को गोली मार दी.

टीचर की हालत गंभीर

पूरे मामले में बिजनौर पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर टीचर को प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां से उसे हायर सेंटर मेरठ रैफर कर दिया है. वहीं टीचर कोमल को गोली मारने वाले छात्र प्रशांत को पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: हमीदा बानो: कहानी उस भारतीय ‘महिला पहलवान’ की, जिसे कोई मर्द कभी हरा नहीं सका, जानिए क्या थी उनकी डाइट

यह भी पढ़ें: पिता ने 6 साल के बेटे को जबरदस्ती ट्रेडमिल पर दौड़ाया, हुई मौत, देंखें दर्दनाक वीडियो

यह भी पढ़ें: हाई कोलेस्ट्रॉल युवाओं के लिए बन रहा है साइलेंट किलर, जानिए इससे बचने के उपाय

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -