इंग्लिश कोचिंग की आड़ में जमकर ऐय्याशी करता था टीचर, अनेक लड़कियां और महिलाएं हुईं शिकार,14 सालों बाद हुआ राजफाश

- Advertisement -

* लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर हवस की प्यास बुझा रहा था इंग्लिश टीचर
* स्पाई कैमरा से बनाता था MMS
* सिर्फ मोबाइल से मिले 500 अश्लील वीडियो

मध्यप्रदेश
रतलाम/स्वराज टुडे: इंग्लिश कोचिंग के नाम पर एक शख्स का ऐसा घिनौना राज उजागर हुआ है जिसने अभिभावकों को चिंता में डाल दिया है। अस्सी फीट रोड पर द विजन इंग्लिश कोचिंग नाम से कोचिंग सेंटर चलाने वाले कथित शिक्षक ने ना सिर्फ अपने पेशे को ही  बल्कि मानवता को भी शर्मसार किया है।

पिछले 14 सालों से चल रहा था ऐय्याशी और ब्लैकमेलिंग का खेल

आरोपी टीचर ने अपनी द विजन इंग्लिश कोचिंग में पढ़ने, पढ़ाने या डांस क्लास में आने वाली एक दर्जन से भी ज्यादा महिलाओं और युवतियों को 14 सालों तक अपने ­झांसे में फंसाया। स्पाई कैमरा से उनके अश्लील वीडियो बनाए और फिर उन्हें ब्लेकमेल कर रुपए भी ऐंठता रहा। अब जाकर उसके घिनौने राज का पर्दाफाश हुआ है जिसमें केवल उसके मोबाइल में करीब 500 वीडियो मिले हैं। जबकि पैन ड्राइव, मेमोरी कार्ड में छुपे वीडियो अलग है। आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि द विजन इंग्लिश कोचिंग का आरोपी टीचर 2012 से महिलाओं और छात्राओं को अपना शिकार बना रहा था। उन्होंने बताया कि 40 वर्षीय आरोपी संजय अस्सी फीट रोड पर द विजन इंग्लिश कोचिंग क्लास चलाता था। आरोपी एक समय पर डांस और योग भी सिखाता था। करीब साल 2012 से ही वो कोचिंग क्लास के जरिये यहां आने वाली कई महिलाओं और युवतियों को अपना शिकार बनाता आ रहा है। पहले वह महिलाओं को मीठी बातों से फंसाता था और फिर कोचिंग क्लास में स्पाई कैमरों की मदद से अपने साथ उनके वीडियो बनाता।

इस तरह स्पाई कैम से बनाता था वीडियो

एसपी लोढ़ा ने बताया कि द विजन इंग्लिश कोचिंग का आरोपी लैपटाप में गूगल मीट या वीडियो रिकार्डिंग कैमरा ऑन कर गाने, पिक्चर आदि लगा देता था। कमरे में उसके साथ मौजूद महिला या युवती को भनक ही नहीं लगती थी कि उसका वीडियो बन रहा है। कई सारे वीडियो बनाने के बाद आरोपी उनसे वीडियो वायरल करने और परिवार को वीडियो दिखाने की बात कहकर चुप रहने को मजबूर करता और उनसे रुपए भी ऐंठ रहा था। एक पीड़िता से उसने करीब साढ़े पांच लाख रुपए तक ऐंठ लिए।

आरोपी के कब्जे से मिले चौकाने वाले सामान

एसपी ने बताया कि इन्हीं पीड़ित महिला में से एक ने आगे आकर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने द विजन इंग्लिश कोचिंग में छापा मार कर आरोपी की गिरफ्तारी की गई। आरोपी की निशानेदेही पर जब कोचिंग क्लास के पीछे के कमरे की तलाश की गई तो 10 मेमोरी कार्ड, पेन ड्राइव, 4 यूएसबी डाटा स्टोर, शराब की बोतलें, महिलाओं के कई अंतरवस्त्र, अन्य कपड़े भी बरामद हुए जिन्हें जब्त कर लिया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करके पीआर मांगा जा रहा है, ताकि इस गंभीर अपराध के बारे में और भी तथ्य सामने आ सकें। इस गिरफ्तारी में दीनदयाल नगर थाना प्रभारी का योगदान रहा।

यह भी पढ़ें: आयकर से जुड़े तनाव दूर करने का एक क्रांतिकारी मंच है सीए दुनिया

यह भी पढ़ें: अपनी प्रेमिका का एबॉर्शन करवाने झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गया प्रेमी, लेकिन छात्रा की हो गयी मौत

यह भी पढ़ें: यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी..! अब घर बैठे मिलेगा ट्रेन टिकट, रेलवे ने लॉन्च किया ये शानदार एप्प

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -