आंखों से छलक पड़े आंसू…तो किसी ने देखा मोदी के रूप में साक्षात भगवान, देखें भावुक कर देने वाला वीडियो

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (12 मई) को सीएम ममता बनर्जी के गढ़ बंगाल के बैरकपुर में चुनावी रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे। हालांकि, जनता को संबोधित करने से पहले बैकस्टेज कुछ महिलाएं समेत कई पुरुष प्रधानमंत्री से मिलने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मोदी जी ने भी लोगों को निराश नहीं किया और लोगों से बहुत प्यार से मिले।

मुलाकात के वक्त कई महिलाएं खुद को रोक नहीं पाई और पीएम को देखकर भावुक हो गई। एक महिला तो उनके सामने नतमस्तक हो गई और हाथ जोड़ कर प्रणाम करने लगी। इस दौरान लोगों ने कहा कि पीएम को साक्षात देखकर वे अभिभूत हो गए हैं। उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था, जैसे मानों उन्हें साक्षात भगवान को देख लिया हो।

 

प्रधानमंत्री से मिलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर है। जहां वीडियो के आखिर में कुछ महिला कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनका भाजपा में शामिल होना सफल हो गया क्योंकि उन्हें प्रधानमंत्री से मिलने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें: पीओके में कश्मीरियों के हिंसक प्रदर्शन से बौखलाया पाक, उड़ गई शहबाज शरीफ की नींद

यह भी पढ़ें: सबसे बड़े साइबर ठगी का भंडाफोड़… 40,000 फर्जी सिम कार्ड के साथ अब्दुल रोशन गिरफ्तार, पढ़िए ठगी की हैरान कर देने वाली खबर

यह भी पढ़ें: 2 माह के नवजात समेत तीन बच्चों को स्टेशन में छोड़कर माता-पिता हुए फरार, जांच में जुटी आरपीएफ

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -