बड़ी खबर: इमलीडुग्गु बायीं तट नहर पर बना पूल हुआ क्षतिग्रस्त, आसपास की बस्तियों में घुसा पानी, लोगों में मचा हड़कंप

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: जिले में लगातार हो रही बारिश से बांधो का जल का स्तर बढ़ने लगा है । पानी का दबाव बढ़ ना जाए इसके लिए बांध के गेट खोले जा रहे हैं ।

इसी तारतम्य में आज सुबह दर्री बराज से छोड़े गए जल के दबाव के कारण इमलीडुग्गू के पास बायीं तट नहर पर बना पूल क्षतिग्रस्त होकर टूट गया ।  इससे नहर का पानी तेजी से आसपास की बस्तियों में घुसने लगा । देखते ही देखते गली मोहल्लों में पानी घुटनों तक भर गया और लोगों के घर के अंदर घुस गया है।  यह मंजर देखकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया ।

इस घटना की जानकारी मिलते ही शासन प्रशासन मौके पर पहुंच कर लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है। इमली डुग्गू के पार्षद ने सिंचाई विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हुए कहा यह सरासर संबंधित अधिकारियों की लापरवाही है जिन्होंने बरसात के पूर्व क्षतिग्रस्त हो रहे नहर के तटबंध और पुलिया को मरम्मत नहीं करवाया। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि  जिन लोगों के मकान क्षतिग्रस्त हो गए  हैं और अन्य सामानों का नुकसान हुआ है  उन्हें तत्काल क्षतिपूर्ति दिया जाए  अन्यथा वे सड़क पर चक्का जाम करने के लिए बाध्य होंगे ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

‘पुष्पा 2: द रूल’ का पैपी ट्रैक ‘द कपल सॉन्ग’ हुआ...

मुंबई/स्वराज टुडे : पुष्पा 2: द रूल के लिए एक्साइटमेंट दूसरे सिंगल, 'द कपल सॉन्ग' की रिलीज़ के साथ नई ऊंचाइयों को छूने वाला...

Related News

- Advertisement -