घुड़देवा बुधवारी बाजार के पास ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, घंटो थमे रहे वाहनों के पहिए लेकिन SECL के अधिकारियों ने नहीं दिया कोई तवज्जो

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: जिला कोरबा के बांकीमोंगरा क्षेत्र अन्तर्गत घुड़देवा रोड़ में एसईसीएल के भारी वाहन दौड़ रहै है जिससे बड़ी दुघर्टना होने की आशंका बनी हुई है । कई बार तो सड़क हादसे में कई मवेशियों की मौत भी हो चुकी है।  वही भारी वाहनों के चलते सड़क पुरी तरह से जर्जर हो चुका है जिस पर  दुपहिया वाहनों का चलना भी मुश्किल हो गया हैं ।

यही वजह है कि डबरीपारा के ग्रामीणों ने एकत्रित होकर शनिवार की सुबह 9 बजे से चक्काजाम कर दिया।  इससे सड़क के दोनों ओर भारी वाहनों के साथ – साथ  दुपहिया वाहनों को भी घंटो तक इंतजार करना पड़ा ।

चक्काजाम समाप्त नहीं होने से दुपहिया वाहन बांकीमोंगरा की ओर से चले गए लेकिन एसईसीएल की ओर चलने वाले ट्रकों के पहिये जहाँ के तहां थम गये । ग्रामीणों ने बताया कि पंखादफाई से चार नंबर , बांकी दो नंबर के सड़कों की मरम्मत चल रही हैं जिसकी वजह से एसईसीएल के अधिकारियों द्वारा कुछ दिन के लिए घुड़देवा , दो नंबर रोड़ पर वाहनों को चलने का आदेश दिया गया था । तब से लगातार माह भर से इस मार्ग से भारी वाहन चल रहे हैं जिससे सड़केें  पुरी तरह से जर्जर हो चुकी हैं एवं कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती हैं ।

ग्रामीण चाहते है कि इस मार्ग से भारी वाहनों का आवागमन बंद हो और इस सड़क का मरम्मत जल्द से जल्द करें अन्यथा उन्हें उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा । इस चक्काजाम में डबरीपारा , दो नंबर एवं बाजार के आसपास के ग्रामीण उपस्थित थे ।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
804SubscribersSubscribe

मोदी की गलत नीतियों के कारण चुनाव बहिष्कार की नौबत, अन्याय...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत एसईसीएल की कुसमुंडा परियोजना से प्रभावित ग्राम पाली, पड़निया, सोनपुरी, खैरभवना, जटराज चंद्रनगर, रिस्दी, खोडरी, चुरैल व अमगांव...

Related News

- Advertisement -