UP पुलिस का बड़ा ऐक्शन, टाटा स्टील के अफसर हत्याकांड का खुलासा, मुठभेड़ में एक आरोपी ढेर

- Advertisement -

नई दिल्‍ली/स्वराज टुडे: गाजियाबाद पुलिस ने टाटा स्टील के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। गुरुवार देर रात अर्थला क्षेत्र में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक आरोपी ढेर हो गया, जबकि दूसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

पुलिस ने आरोपी से विनय का मोबाइल और घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर ली है। विनय त्यागी की 3 मई की लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई थी।

बदमाशों की गोली लगने से एक दारोगा घायल

डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटील ने बताया कि गुरुवार देर रात सूचना के आधार पर अर्थला में पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर आए दो युवकों को रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। साथ ही पुलिस पर फायरिंग भी कर दी। बदमाशों की गोली लगने से दारोगा घायल हो गए। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में बाइक सवार दो बदमाशों में से एक को पुलिस की गोली लग गई, जबकि दूसरा फरार हो गया।

अक्‍की के पास से वनप्लस मोबाइल फोन और पिस्टल बरामद

डीसीपी का कहना है कि बदमाश और दारोगा को जिला एमएमजी‌ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बदमाश की मौत हो गई। उसकी पहचान सीलमपुर में रहने वाले अक्की उर्फ दक्ष के रूप में हुई है, अक्की के पास से विनय का लूटा गया वनप्लस मोबाइल फोन और पिस्टल बराबर हुई है। इसी पिस्टल को दिखाकर विनय से लूटपाट की गई थी। लूट के बाद भी अक्की‌ व उसके साथियों ने विनय पर चाकू से वार कर दिया था, जिसमें उनकी मौत हो गई थी।

नाले में विनय त्यागी लहूलुहान हालत मिले थे

बता दें कि, खेतान पब्लिक स्कूल के पास नाले में विनय त्यागी लहूलुहान हालत में 4 मई को तड़के तीन बजे मिले थे। अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी। 3 मई को विनय दिल्ली स्थित कार्यालय से लौट रहे थे। रात 8ः27 बजे राजबाग मेट्रो स्टेशन के बाहर निकले थे। रात 10:30 बजे पत्नी रुचि त्यागी के फोन करने पर उन्होंने मेट्रो स्टेशन से ले जाने के लिए कहा था, लेकिन तुरंत ही फोन कर आने से मना कर दिया था। काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर 11ः21 बजे पत्नी ने दोबारा फोन किया तो लोनी रोड की लोकेशन भेज कर डिलीट कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें: क्या आप भी हैं पेट्स डॉगी के शौकीन ? तो कुत्तों को बेहतर तरीके से जानने के लिए समझ लीजिये ये सारी बातें

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे का ऐसा खौफनाक मंजर पहले कभी देखा ना होगा, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो…

यह भी पढ़ें:  OMG: जर्मनी भी इस्लामिक कंट्री बनने की ओर !…आखिर इस्लाम कबूल क्यों कर रहे ईसाई बच्चे ? पढ़िए पूरी ख़बर

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -