विराट कोहली के हमशक्ल की फ़िल्म “मैच ऑफ लाइफ” का ट्रेलर और म्युज़िक हुआ लांच

- Advertisement -

अमित मिश्रा, यश मेहता, राजपाल यादव स्टारर फ़िल्म के फंक्शन में एहसान कुरैशी, दिलीप सेन, सुनील पाल, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी रहे उपस्थित

मुम्बई/स्वराज टुडे: क्रिकेट और बॉलीवुड का काफी गहरा और पुराना कनेक्शन रहा है। कपिल देव, धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन सहित कई खिलाड़ियों पर फिल्मे बनकर हिट हुई हैं। अब एक फ़िल्म “मैच ऑफ लाइफ” 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है जिसका कनेक्शन भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली से है। दरअसल इस फ़िल्म के हीरो अमित मिश्रा देखने में एकदम विराट कोहली की तरह नज़र आते हैं। उनका लुक, बॉडी लैंगुएज सब कुछ विराट कोहली जैसा है। फ़िल्म में यश मेहता ने भी काफी महत्वपूर्ण रोल निभाया है।

निर्माता कपिल पूरी, तरु पूरी, विशाल मेहता और यश मेहता की फ़िल्म “मैच ऑफ लाइफ” का ट्रेलर और म्युज़िक लांच मुम्बई के रेड बल्ब में भव्य रूप से किया गया जहां फ़िल्म की पूरी टीम के साथ कई सितारे गेस्ट के रूप में मौजूद रहे और मीडिया की भी भारी संख्या देखने को मिली।

निर्देशक अमन सागर की इस फ़िल्म के इस फंक्शन में मुख्य अतिथि राजपाल यादव रहे, जिन्होंने यजे फ़िल्म में भी एक अहम भूमिका निभाई है। फ़िल्म के ट्रेलर में वह अपनी कॉमिक टाइमिंग और संवाद अदायगी से सबको हंसने पर मजबूर करते हैं। साथ ही यहां मेहमान के रूप में संगीतकार दिलीप सेन, कॉमेडियन एहसान कुरैशी, सुनील पाल और एक्टर रमेश गोयल भी उपस्थित रहे। सभी ने फ़िल्म के निर्माता निर्देशक और कलाकारों को शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर समीर मार्क, सरफराज, अरबाज खान, मुजस्सिम खान, अरमान, मुनीर भी मौजूद रहे।
अनदया फ़िल्म प्रोडक्शन और याशिका मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फ़िल्म “मैच ऑफ लाइफ” को स्क्रीनशॉट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा ऑल इंडिया रिलीज किया जा रहा है, इसके मार्केटिंग हेड इसरार अहमद हैं।

फ़िल्म के प्रोड्यूसर कपिल पूरी ने बताया कि फ़िल्म “मैच ऑफ लाइफ” न सिर्फ एक मनोरंजक सिनेमा है बल्कि यह प्रेरणादायक फ़िल्म भी है। इस फ़िल्म में अमित मिश्रा और यश मेहता के अलावा राजपाल यादव, गजाला परवीन, स्टेफी पटेल, सुप्रिया कार्णिक, सुधा चंद्रन, अनिल धवन, ज़ाकिर हुसैन, अखिलेंद्र मिश्रा, हेमंत पाण्डेय, वृजेश हिर्जे, अरुण बाली और पंकज बेरी ने भी अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है।

फ़िल्म की निर्मात्री तरु पूरी ने यहां मीडिया से कहा कि यह एक खूबसूरत फ़िल्म है। इसकी कहानी कमाल की है जो दिल को छू लेगी। निर्देशक अमन सागर ने काफी मेहनत और शिद्दत से इसे बनाया है।

निर्माता विशाल मेहता ने बताया कि कोई आदमी भी किसी बड़ी हस्ती का हमशक्ल हो सकता है लेकिन उसके जैसा दिखने से उसके फायदे भी और नुकसान भी, इसी वनलाइनर के इर्दगिर्द यह सिनेमा घूमता है।
एक्टर यश मेहता ने कहा कि दरअसल जिंदगी भी एक मैच है, उसी बात को इस फ़िल्म में दर्शाने का प्रयास किया गया है। उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार से कनेक्ट कर पाएंगे। डायरेक्टर अमन सागर ने खूब मेहनत की है। हमें 5 अगस्त का इंतजार है जब यह फ़िल्म रिलीज होगी।

ऎक्टर अमित मिश्रा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के हमशक्ल जैसे दिखते हैं। फिल्म के पोस्टर पर अमित मिश्रा टीम इंडिया की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं और ट्रेलर में विराट के अंदाज में ही शॉट लगाते भी नजर आ रहे हैं। अमित मिश्रा इस फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि अपने किरदार की तय्यारी के लिए काफी हार्ड वर्क किया है, यह भूमिका बहुत चुनौतियों भरी थी लेकिन रुपहले पर्दे पर इसका परिणाम देखकर खुशी होती है।

फ़िल्म की कहानी, पटकथा संवाद लेखक विशाल मेहता हैं, को-राईटर अभिषेक शशि कुमार हैं। फ़िल्म का संगीत श्वेता बहेती तायल और रवि चोपड़ा ने दिया है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -