The Kapil Sharma Show में कॉमेडी कर चुके तीर्थानंद ने फिर किया सुसाइड का प्रयास, बोले-‘मेरी प्रेमिका ‘कॉल गर्ल’ है, पीछा छुड़ाना है’

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ चुके कॉमेडियन और जूनियर एक्टर तीर्थानंद राव ने एक बार फिर सुसाइड की कोशिश की है। इस बार वे फेसबुक पर लाइव आकर फिनाइल पी रहे थे।

हालांकि दोस्तों ने तुरंत नजदीकी पुलिस को इत्तला कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें मरने से बचा लिया। तीर्थानंद राव ने 2016 में कपिल शर्मा के साथ काम किया था। इससे पहले वे 26 दिसंबर, 2021 को जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास कर चुके थे।

घर में बेहोशी की हालत में मिले तीर्थानंद राव 

कॉल मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीर्थानंद को तुरंत हास्पिटल ले गई। हवलदार मोरे के अनुसार, कॉल आने पर पुलिस मीरा रोड के शांति नगर स्थित बी 51 के फ्लैट नंबर 703 में पहुंची। फ्लैट का दरवाजा खुला था। तीर्थानंद बेहोशी की हालत में पड़े थे।

प्रोस्टीट्यूशन से जुड़ी है प्रेमिका

तीर्थानंद अपनी इस हालत के लिए अपनी प्रेमिका को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले वे एक महिला के संपर्क में आए थे। उसकी दो बेटियां हैं। दोनों लिव इन में रहने लगे। लेकिन बाद में पता चला कि वो प्रोस्टीट्यूशन से जुड़ी है। अब वे उससे पीछा छुड़ाना चाहते हैं। पर वो डरा-धमका रही है। उसने केस कर दिया है। इससे वो भागते-फिर रहे हैं। कई दिनों से वे घर नहीं जा सके। फुटपाथ पर सोने को मजबूर हुए। इसी से वे तंग आ चुके हैं।

भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल कर पैसे वसूले

फेसबुक लाइव पर तीर्थानंद कहते सुने गए कि उनकी इस हालत के लिए एक महिला जिम्मेदार है और अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो उन्हें न्याय मिलना चाहिए। महिला की दो बेटियां हैं और वह भी लिव-इन में था। उसने भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल किया। उनसे पैसे भी वसूले।

तीर्थानंद यह भी कहते सुने गए कि “इस महिला की वजह से मुझ पर 3-4 लाख रुपये का कर्ज है। मैं उसे अक्टूबर से जानता हूं। भायंदर में भी उसने मेरे खिलाफ शिकायत की और पता नहीं किस वजह से लेकिन वह भी मुझे फोन करती थी और मुझसे मिलना चाहती थी।

इतना कहकर तीर्थानंद कीटनाशक की बोतल लेते हैं और एक गिलास में डालकर पीता हुआ दिखाई देते है। एक अंग्रेजी दैनिक की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दोस्तों ने नजदीकी पुलिस स्टेशन को फोन किया, जिसने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वह बेहोशी की हालत में मिला था। तीर्थानंद वागले की दुनिया में भी कुछ एपिसोड का हिस्सा रहे हैं।

कौन हैं सुसाइड की कोशिश करने वाले कॉमेडियन तीर्थानंद राव?

तीर्थानंद ने 2016 में कपिल शर्मा के साथ काम किया था। लेकिन उनकी ट्यूनिंग ठीक नहीं बैठी। इसके बाद वे गुजराती फिल्मों की तरफ चले गए। पिछले 16 सालों से तीर्थानंद को नाना पाटेकर के हमशक्ल के रूप में अधिक जाना जाता है। वे नाना पाटेकर की नकल करके ही कमाते-खाते हैं। पिछली बार जब उन्होंने सुसाइड की कोशिश की थी, तब गरीबी को वजह बताई थी। तब कहा था कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। परिवार ने भी उन्हें छोड़ दिया है।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -