SAIL में निकली भर्ती, मिलेगी 1 लाख की सेलेरी, केवल इंटरव्यू से होगा चयन

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। इसके लिए SAIL ने जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए वैकेंसी निकली है जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं वह सेल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस भर्ती के जरिए सेल में ऑफिसर के पदों पर नौकरी पा सकते हैं। सेल भर्ती 2024 के तहत कुल तीन पदों पर भर्ती की जाएगी । इन पदों पर बहाली 1 वर्ष की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर होगी।

इन पदों के लिए भर्ती

अगर आप बिन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो सबसे पहले नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें। सेल भर्ती के जरिए जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर बहाली की जाएगी। इस भर्ती के तहत कुल 3 पद भरे जाएंगे। उम्मीदवार जो भी सेल भर्ती के लिए 2024 के इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं उनकी आयु 69 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

सेल भर्ती में चयन होने पर मिलेगी कितनी सैलरी

सेल भर्ती 2024 की इन पदों के लिए जिन उम्मीदवारों का चयन होता है। उन्हें सैलरी के तौर पर ₹100000 की पेश की जाएगी। उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का काम बना रहे हैं। उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होना जरूरी है साथ ही संबंधित क्षेत्र में अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी जो भी उम्मीदवार सेल भर्ती 2024 के लिए इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं उनका चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

सेल भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन

सेल भर्ती 2024 के लिए आवश्यक योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार 16.2.2024 शनिवार को क्लब सेल कोलियरीज डिवीजन, चासनाला, धनबाद, झारखंड- 828135 पर सुबह 10:00 बजे से इंटरव्यू लिए शामिल हो सकते हैं । उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन के लिए उम्मीदवारों को सुबह 9:00 बजे रिपोर्ट करना है।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

यूरिन इन्फेक्शन से हैं परेशान..तो इन घरेलू उपायों से पाएं छुटकारा

यूरिन ट्रैक इन्फेक्शन (UTI) आम है और यह आपको काफी असहज बना सकता है। ये तब होते हैं जब बैक्टीरिया यूरिन ट्रैक में प्रवेश...

Related News

- Advertisement -