NKH के डायरेक्टर डॉ.एस.चंदानी ने पौधारोपण कर मनाया अपना जन्मदिवस

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे:  विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर न्यू कोरबा हॉस्पिटल के ग्रूप डायरेक्टर डॉ.एस.चंदानी ने रविवार को पर्यावरण प्रेमियों के साथ अपना जन्मदिन मनाया इस दौरान एडीसी की डायरेक्टर डॉ वंदना चंदानी के साथ करीब 100 पौधों का रोपण बरबसपुर में किया।

डॉ चंदानी का जन्मदिन 3 जून को आता है पर हर साल की तरह इस साल भी डॉ. चंदानी ने 5 जून को ही अपना जन्मदिवस मनाने का निर्णय लिया। डॉ.एस. चंदानी ने कहा कि विश्व में मनुष्यों की सुरक्षा केवल स्वच्छ वातावरण से संभव है। उन्होंने कहा यह बहुत महत्वपूर्ण है विभिन्न संगठनों के साथ-साथ आम नागरिक भी पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए पहल कर रहे हैं वन ही एक ऐसा माध्यम है जिसके माध्यम से आने वाली पीढ़ियों के लिए उज्जवल भविष्य की कामना की जा सकती है। इस विश्व पर्यावरण दिवस पर मैं जिले के लोगों को बधाई देता हूं और हर वर्ष पेड़ लगाने का संकल्प लेते हुवे लोगों से आग्रह करता हूं कि वे भी कोशिश करते हुवे हर साल कम से कम एक पौधा जरूर लगाएं। यह एक बड़ा लेकिन आवश्यक लक्ष्य है क्योंकि जीवन के लिए सांसे जितनी जरूरी है सांसों के लिए वृक्ष भी उतना ही जरूरी हैं।

इस दौरान एडीसी लैब की डायरेक्टर डॉ वंदना चंदानी, मेडिकल स्टॉफ व पर्यावरण प्रेमी एनजीओ ग्रुप के सदस्य उपस्थित रहे।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
504FansLike
50FollowersFollow
813SubscribersSubscribe

जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी...

उत्तरप्रदेश हापुड़/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दूल्हे को उसकी हरकत बहुत महंगी पड़ गई. दरअसल जयमाला के दौरान स्टेज पर ही दूल्हे...

Related News

- Advertisement -