IB में नौकरी करने का ये हैं शानदार मौका, 600 से ज्यादा पदों पर निकली हैं बंपर भर्तियां, इस तारिख से पहले कर दें आवेदन

- Advertisement -

IB में नौकरी पाने का शानदार मौका, 600 से ज्यादा पदों के लिए इस तारीख से पहले भरें फॉर्म सरकारी नौकरी: इंटेलिजेंस ब्यूरो में नौकरी पाने का शानदार मौका सामने आया है।

यहां ग्रुप बी और सी के 600 से ज्यादा पदों पर भर्ती की जा रही है। जानिए कौन कर सकता है आवेदन और क्या है आखिरी तारीख.

इन भर्तियों का विज्ञापन कुछ दिन पहले प्रकाशित किया गया था। इनके तहत कुल 660 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। ये पद ACIO, JIO, SA आदि हैं।

यह भी जान लें कि इन पदों पर केवल ऑफलाइन आवेदन किया जा सकता है। इसके लिए आपको अंतिम तिथि से पहले नीचे दिए गए पते पर बताए गए प्रारूप में फॉर्म भरना होगा।

ये रिक्तियां गृह मंत्रालय के इंटेलिजेंस ब्यूरो द्वारा जारी की गई हैं। इनकी डिटेल जानने के लिए आप mha.gov.in पर जा सकते हैं लेकिन यहां से आवेदन नहीं किया जाएगा.

आवेदन करने के लिए पात्रता और आयु सीमा पद के अनुसार अलग-अलग है। बेहतर होगा कि इसकी जानकारी जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया गया नोटिस देख लें।

आवेदन करने के लिए वेबसाइट से फॉर्म डाउनलोड करें और उसे भरकर निर्धारित प्रारूप में भेजें। पता है – संयुक्त उप निदेशक/जी-3, इंटेलिजेंस ब्यूरो, गृह मंत्रालय, 35 एसपी मार्ग, बापू धाम, नई दिल्ली-110021।

आवेदन करने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार-पत्र में विज्ञापन प्रकाशन के 60 दिनों के भीतर या 29 मई 2024 है। विवरण जानने के लिए आप उपरोक्त वेबसाइट पर जा सकते हैं।

चयनित होने पर वेतन पद के अनुसार अलग-अलग होता है। मोटे तौर पर 19 हजार से डेढ़ लाख रुपये प्रति माह की कमाई की जा सकती है.

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कोरबा लोकसभा से दूसरी बार निर्वाचित सांसद ने ली पद व...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: छत्तीसगढ़ राज्य के कोरबा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 04 से दूसरी बार निर्वाचित हुईं सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने 22 जून को...

Related News

- Advertisement -