CSVTU भिलाई के डी-फार्मेसी छात्रों के ऑनलाइन मोड में परीक्षा की मांग को लेकर NSUI दुर्ग के प्रतिनिधि मंडल ने उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमेश पटेल जी को सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
रायगढ़/स्वराज टुडे: रविवार रात्रि दिनांक -05/06/2022 को छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय (CSVTU), भिलाई में डी -फार्मेसी ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर श्री सुरेन्द्र बाघमारे, अध्यक्ष, दुर्ग ग्रामीण विधानसभा NSUI छात्र संघ के प्रतिनिधि मंडल व CSVTU में अध्यनरत छात्रों द्वारा माननीय श्री उमेश नंदकुमार पटेल जी, उच्च शिक्षा मंत्री, छत्तीसगढ़ शासन को, उनके गृह निवास, नंदेली (रायगढ़) में ऑनलाइन मोड में परीक्षा की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया ।

पूर्व में भी 08मार्च2022 को NSUI छात्र संघ के नेतृत्व में CSVTU के सैकड़ों छात्रों द्वारा विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम डी-फार्मेसी ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा गया था। तत्पश्चात पूरे छत्तीसगढ़ के विश्वविद्यालयों में छात्रों के ऑनलाइन मोड में परीक्षा की मांग को ध्यान में रखते हुए, छत्तीसगढ़ के यशश्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी द्वारा छत्तीसगढ़ के सभी विश्वविद्यालय को ऑनलाइन मोड में परीक्षा हेतु आदेश जारी किया गया था।

परिणाम स्वरूप छत्तीसगढ़ के सभी विश्वविद्यालयों द्वारा ऑनलाइन मोड में परीक्षा करवाया गया, किंतु CSVTU भिलाई ने अभी तक डी-फार्मेसी परीक्षा ऑनलाइन मोड में परीक्षा होने को लेकर किसी भी प्रकार की आदेश जारी नहीं किया है। लिहाजा  डी-फार्मेसी के छात्रगण मानसिक रूप से परेशानी व दुविधा में हैं। इसे  ध्यान में रखते हुए NSUI छात्र संघ के प्रतिनिधि मंडल व CSVTU के छात्रगणों द्वारा छात्रों को हो रही समस्याओं को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री माननीय श्री उमेश नंदकुमार पटेल जी को ज्ञापन सौंपते हुए निवेदन किया गया है, कि डी-फार्मेसी परीक्षा ऑनलाइन मोड में कराने के लिए जरूरी कार्यवाही करें, ताकि CSVTU भिलाई के डी-फार्मेसी छात्रों का भविष्य खतरे में न पड़े।

उक्त ज्ञापन कार्यक्रम में श्री भूपेन्द्र पटेल (जिलाध्यक्ष, मरार पटेल समाज, जिला-रायगढ़), श्री कृष्ण कुमार पटेल (उपाध्यक्ष, जनपद पंचायत खरसिया), श्री मुकेश पटेल (युवा कांग्रेस नेता), श्री दुर्गाप्रसाद पटेल (कांग्रेस नेता), श्री विवेक साहू (नेता छात्र संघ) उपस्थित रहे ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
822SubscribersSubscribe

पहली बीवी के रहते दूसरी से किया निकाह.. फिर दो बच्चे...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: देश में तीन तलाक पर कड़े कानून लागू कर दिए जाने के बावजूद तलाक देने के सिलसिले पर लगाम लगती नजर नहीं...

Related News

- Advertisement -