BJP का प्रचार करने पर मुस्लिम महिलाओं को जान से मारने की धमकी, पुलिस से सुरक्षा की मांग

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
प्रयागराज/स्वराज टुडे: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार करने पर मुस्लिम महिलाओं के साथ बदसलूकी, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. ये महिलाएं लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लेकर बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रही थी.

ये मामला प्रयागराज के करेली इलाके का हैं, यहां मुस्लिम समुदाय की दर्जनों बुर्कानशीं महिलाएं पिछले काफी दिनों से बीजेपी से जुड़ी हुई हैं. यह लोग लगातार इलाहाबाद सीट के बीजेपी उम्मीदवार नीरज त्रिपाठी का प्रचार कर रही हैं, जिसके बाद उन्हें बीजेपी का चु्नाव प्रचार करने पर इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है.

बीजेपी का प्रचार करने पर धमकी

आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग यहां रहने वाली सना खान नाम की महिला के घर में जबरन घुस आए. आरोपियों ने सना खान और उनकी बेटी के साथ बदसलूकी की और धमकी दी कि अगर उन्होंने बीजेपी का चुनाव प्रचार किया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. मुस्लिम महिलाओं ने इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है.प्रयागराज पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

मुस्लिम समुदाय की इन महिला बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों हाथों पर मेहंदी भी लगवाई थी और मेहंदी के जरिए अबकी बार चार सौ पार के नारे का प्रचार किया था. जिसे लेकर उनके आसपास रहने वाले लोग नाराज बताए जा रहे थे. इस घटना के बाद बीजेपी मुस्लिम महिला कार्यकर्ता सना खान ने धमकी देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

प्रयागराज पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: सीबीएसई बोर्ड ने बदला एग्जाम पैटर्न, अब रट्टामार तैयारी से नहीं चलेगा काम

यह भी पढ़ें: गोमाता के पैर पड़ते ही हुआ चमत्कार ! जमीन से फूटे फव्वारे को देखकर PM मोदी भी हैरान, आप भी देखें वो चमत्कारिक Video

यह भी पढ़ें: फ़िल्म ‘मोर छइहाँ भुइँया -2’ में दमदार भूमिका में नजर आएंगे सुपरहिट मोहनी सॉन्ग फेम अभिनेता दीपक साहू

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
821SubscribersSubscribe

मिमोह चक्रवर्ती पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म “ओय भूतनी के” में...

मुंबई/स्वराज टुडे : मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती पहली बार एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "ओय भूतनी के" में नजर आएंगे। विज़न मोशन फिल्म्स...

Related News

- Advertisement -