9 वीं राष्ट्रीय मिनीगोल्फ चैंपियनशिप में प्रभावशाली पदक के साथ छत्तीसगढ़ की प्रतिभा का प्रदर्शन, जशपुर की आशिका और सरगुजा की प्रियंका ने जीता कांस्य पदक

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
जशपुर/स्वराज टुडे:  2 से 6 मार्च 2024 तक आयोजित 9वीं राष्ट्रीय मिनीगोल्फ चैंपियनशिप कौशल, दृढ़ संकल्प और खेल कौशल का प्रदर्शन थी क्योंकि देश भर के खिलाड़ी शीर्ष सम्मान के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए नागपुर में एकत्र हुए थे। उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों में छत्तीसगढ़ के प्रतिभाशाली मिनीगोल्फ खिलाड़ी भी शामिल थे, जिन्होंने अपने असाधारण प्रदर्शन और प्रभावशाली पदक से अमिट छाप छोड़ी।

स्ट्रोक चैंपियनशिप टीम इवेंट में जशपुर जिले के कुनकुरी के साकेत गुप्ता ने मिनीगोल्फ कोर्स पर अपना दमखम दिखाया और छत्तीसगढ़ के लिए कांस्य पदक हासिल किया। कप्तान नीलसागर पटेल के साथ टीम का नेतृत्व करते हुए और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों अंशुमान शर्मा, टेकनारायण पटेल, जयेश तिवारी और विशाल पोपट द्वारा समर्थित, साकेत ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया और बेहद प्रतिस्पर्धी क्षेत्र में टीम की सफलता में योगदान दिया।

महिला वर्ग में भी छत्तीसगढ़ का जलवा देखने को मिला जब जशपुर जिले के बगीचा की आशिका कुजूर ने स्ट्रोक चैंपियनशिप के डबल इवेंट में कांस्य पदक जीतकर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। अंबिकापुर की प्रियंका पैंकरा के साथ साझेदारी में, आशिका के प्रदर्शन ने राज्य की महिला मिनीगोल्फ खिलाड़ियों की प्रतिभा और क्षमता को उजागर किया, जिससे खेल में एक पावरहाउस के रूप में छत्तीसगढ़ की प्रतिष्ठा और मजबूत हुई।

चैंपियनशिप में अपने शानदार प्रदर्शन से छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों ने एक बार फिर खेल के प्रति अपनी योग्यता और समर्पण साबित किया है। मिनीगोल्फ एसोसिएशन ऑफ छत्तीसगढ़ साकेत गुप्ता, आशिका कुजूर और उन सभी खिलाड़ियों को बधाई देता है जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर गर्व और जुनून के साथ राज्य का प्रतिनिधित्व किया।

जैसा कि जशपुर डिस्ट्रिक्ट मिनीगोल्फ एसोसिएशन और मिनीगोल्फ एसोसिएशन ऑफ छत्तीसगढ़ के सभी सदस्य इन उपलब्धियों का जश्न मना रहा है, अब सभी की निगाहें भविष्य पर हैं क्योंकि छत्तीसगढ़ अपनी मिनीगोल्फ प्रतिभा का पोषण करना जारी रख रहा है और आगामी प्रतियोगिताओं में और भी अधिक सफलता का लक्ष्य रखता है। उत्कृष्टता और खेल कौशल के प्रति राज्य की प्रतिबद्धता इसके खिलाड़ियों के प्रदर्शन में स्पष्ट है, जो आने वाले वर्षों में राष्ट्रीय मिनीगोल्फ परिदृश्य पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -