6 साल के पोते के सामने दादा ने किया भयानक कांड, मासूम जागा तो बोला- सो जा नहीं तो…

- Advertisement -

राजस्थान
सीकर/स्वराज टुडे: राजस्थान के सीकर शहर से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर है । जघन्य हत्या की एक वारदात के बाद पुलिस ने आज दोपहर में हत्या का केस दर्ज किया है ।

6 साल के बच्चे के सामने हुए इस हत्याकांड के बारे में जब पुलिस ने बच्चे से जानकारी ली, तो पुलिस वाले भी दहल गए। सीकर जिले की उद्योग नगर थाना पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पूरे जिले की पुलिस हत्या के आरोपी को तलाश करने में जुटी हुई है ।

सीकर के उद्योग नगर थाना में हुई खौफनाक वारदात

उद्योग नगर थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार सवेरे पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि दासा की ढाणी इलाके में रहने वाली 50 साल की गुड्डी देवी की उसके पति होशियार ने हत्या कर दी। उसका बेटा विनोद कल रात घर पर नहीं था। विनोद की पत्नी और विनोद का 6 साल का बेटा और माता-पिता घर पर मौजूद थे। देर रात करीब 3:00 बजे होशियार उठा और उसने अपनी पत्नी गुड्डी देवी के गले पर कुल्हाड़ी चला दी। 6 साल का पोता भी दादी दादा के पास में सोया हुआ था। वह जागा तो देखा दादा उसकी दादी को मार रहा है। पोते ने पुलिस को बताया कि दादा ने 7 बार दादी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से मारा और दादी की गर्दन कट कर अलग हो गई, उसके बाद दादा फरार हो गए।

खाटूश्याम जी गया हुआ था बेटा, घर में पिता ने उड़ा दी मां की गर्दन

इस बारे में सवेरे पुलिस को सूचना दी गई और दोपहर में पुलिस ने हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। बेटे विनोद ने पुलिस को बताया कि वह खाटू श्याम जी की तरफ आटो लेकर गया हुआ था । सवेरे जब वापस लौटा तब जाकर जानकारी मिली। विनोद ने पुलिस को बताया कि वह सबसे बड़ा बेटा है दो अन्य बेटे हैं जो दूसरी जगह रहते हैं और मजदूरी करते हैं । पिता भी मजदूरी करते हैं।

पीड़ित बेटा बोला- लगा नहीं था अनबन का ये होगा अंजाम

माता-पिता में छोटी मोटी अनबन कभी कबार होती थी, लेकिन यह इतनी बड़े जाएगी कभी नहीं सोचा था। पुलिस ने शव को आज दोपहर परिजनों के हवाले कर दिया है और हत्या के आरोपी होशियार को तलाशा जा रहा है। पुलिस ने खून से सनी हुई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। 6 साल का पोता इस हत्याकांड के बाद इतना डरा हुआ है कि वह लगातार रोए जा रहा है।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

’30 लाख रुपये में बिका NEET पेपर…’, आ गया बड़ा कबूलनामा,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: नीट पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कबूल कर लिया है कि पेपर लीक...

Related News

- Advertisement -