24 घंटे बाद भी 17 वर्षीय लापता किशोर का अब तक नहीं मिला सुराग, पुलिस और परिजनों ने किशोर को ढूंढने में लगा दी सारी शक्ति

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बाराद्वार/स्वराज टुडे: सक्ती जिला अंतर्गत बाराद्वार निवासी सरोज राठौर का 17 वर्षीय पुत्र अनिकेत सिंह राठौर ( उर्फ सौम्य राठौर) दिनांक 12/02/2024 दिन सोमवार की सुबह 7:00 बजे घर से बिना बताए कही चला गया है । जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला । लिहाजा परिजनों ने बाराद्वार थाने में अनिकेत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

अनिकेत को लापता हुए 24 घंटे से ज्यादा हो गया लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है।  वहीं किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों का बुरा हाल है ।

परिजनों ने अनिकेत का हुलिया बताते हुए कहा कि उसका रंग गोरा और ऊंचाई 05 फिट 06 इंच है। ब्लैक टी शर्ट ब्लैक जींस ग्रे जैकेट,पहनकर मोटर सायकल होंडा ड्रीम युगा नंबर CG 11AJ 5344  पर सवार होकर घर से निकला है। यदि अनिकेत के सम्बंध में किसी को कोई भी जानकारी मिले तो कृपया मो.न.8770658844 पर संपर्क करे अथवा अपने नजदीक के पुलिस थाने में सूचना दें ।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

योग की प्राचीन परंपरा हम सभी को स्वस्थ जीवन पद्धति से...

छत्तीसगढ़ रायपुर/स्वराज टुडे: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दसवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित सामूहिक योगाभ्यास कार्यक्रम...

Related News

- Advertisement -