हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ के सेट पर जब सच मे आ गया भूत, एक्टर राजकुमार राव ने खोला डरावना राज

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: दरअसल फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर राजकुमार राव ने बताया था कि वो फिल्म की शूटिंग भोपाल में कर रहे थे. तब वहां के लोगों ने उन्हें कुछ इंस्ट्रक्शन दिए थे. जिसमें लिखा था कि उनको रात में अकेले बाहर नहीं जाने, धुंआ नहीं करने और परफ्यूम लगाने से भी मना किया था.

राजकुमार ने कहा कि क्योंकि वो लोग वहां के रहने वाले थे इसलिए हम सबने उनकी रिसपेक्ट करते हुए उनकी बात मान ली. लेकिन जब शूटिंग कर रहे थे. तो सेट पर डायरेक्टर ने बोला कि धुंए के बिना मजा नहीं आ रहा. इसलिए धुंआ जला दो.

एक्टर ने कहा कि जैसे ही वहां धुंआ जलना शुरू हुआ, तभी 20-30 फीट की ऊंचाई पर बैठा हमारा लाइटमैन अचानक से नीचे आकर गिरता है. उसने बताया कि उसे ऐसा लगा था कि किसी ने उसे जोर से धक्का दिया और वो गिर गया.

इसके बाद हम सब बहुत ज्यादा घबरा गए और हमने तुरंत धुंए को बंद किया. फिर लाइटमैन को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया.

बता दें कि अब राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ‘स्त्री 2’ के जरिए एक बार फिर लोगों को डराने के लिए तैयार है. ये फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव को आखिरी बार फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में देखा गया था. इस फिल्म में दूसरी बार जाह्नवी कपूर संग स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे.

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

राशिफल 25 जून 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: आज 25 जून मंगलवार को चंद्रमा श्रवण नक्षत्र उपरांत धनिष्ठा नक्षत्र पर सवार होकर मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश...

Related News

- Advertisement -