हूबहू वही आंखें, वही मुस्कान, वही चेहरा, सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल को देख हैरान रह गए लोग, फैंस बोले- इसे कहते हैं कुदरत का करिश्मा

- Advertisement -

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: सुशांत सिंह राजपूत भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्में और उनकी शख्सियत इतनी खास थी कि आज भी उन्हें याद किया जाता है, चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं सुशांत सिंह के हमशक्ल से.

सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन से करियर की शुरुआत की. सुशांत का पहला शो पवित्र रिश्ता इतना सुपरहिट रहा कि उन्होंने रातों रात बुलंदियों को छू लिया. 21 जनवरी 1986 में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत यहीं नहीं रुके, उन्होंने बड़े पर्दे का रुख किया और यहां पर काई पो छे!, एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे जैसी कई बेहतरीन फिल्में की और फैंस के दिलों में जगह बनाई.

14 जून 2020 को सुशांत ने घर पर लगा ली थी फाँसी

14 जून 2020 को उनकी अचानक मौत से फैंस को तगड़ा झटका लगा. दरअसल उन्होंने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. यह बात आज भी फैंस को खटकती है और लोग सुशांत को याद करते हैं. अब अगर आप सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हैं और उन्हें देखना चाहते हैं तो आप इस शख्स को देख सकते हैं जो हूबहू सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखता हैं.

यह तो है सुशांत सिंह राजपूत की जेरोक्स कॉपी

इंस्टाग्राम पेज पर एक शख्स का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप देखेंगे कि एक यंग लड़का नजर आ रहा है, जिसके हेयर स्टाइल, स्माइल, आंखें एकदम सुशांत सिंह राजपूत की तरह है. दरअसल, इस शख्स का नाम अयान है, जो अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहता हैं. इंस्टाग्राम पर उनके ढाई लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है और यूजर्स उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की जेरोक्स कॉपी बताते हैं.

यूजर्स बोले अयान को सुशांत की मम्मी से मिलवा दो

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई सुशांत सिंह राजपूत को याद करके कह रहा है कम बैक सुशांत. तो कोई कह रहा है कि आप जो भी हो एक बार सुशांत सर की मां को जरूर मिलना, उनको भगवान पर फिर से भरोसा हो जाएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज एक चीज पर बिलीव हुआ कि अपने जैसे दिखने वाले भी होते होंगे, जस्ट लाइक सुशांत सर. एक अन्य यूजर ने लिखा वेलकम बैक सुशांत सर. इसी तरह से इस शख्स के वीडियो पर हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं और उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की कार्बन कॉपी तक कह चुके हैं.

यह भी पढ़ें: BJP का प्रचार करने पर मुस्लिम महिलाओं को जान से मारने की धमकी, पुलिस से सुरक्षा की मांग

यह भी पढ़ें: सीबीएसई बोर्ड ने बदला एग्जाम पैटर्न, अब रट्टामार तैयारी से नहीं चलेगा काम

यह भी पढ़ें: जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी गंदी हरकत, गुस्साए वधु पक्ष के लोगों ने दूल्हे और बारातियों को जमकर पिटा, रद्द हुई शादी

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

हाथी ने पहाड़ी कोरवा महिला को कुचलकर मारा, दो मवेशियों को...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र में एक दंतैल हाथी ने 75 वर्षीय हलाई बाई पहाड़ी कोरवा को कुचल कर मौत के घाट...

Related News

- Advertisement -