लिव इन पार्टनर संग कमरे में मृत मिली मॉडल, पति समझता था-‘घर की मुर्गी दाल बराबर’

- Advertisement -

राजस्थान
बीकानेर/स्वराज टुडे: राजस्‍थान बीकानेर शहर में मॉडल व सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इशप्रीत कौर की मौत पहेली बन गई। इशप्रीत कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। वहीँ बेहोशी की हालत में एक युवक भी मिला है, जो उसका कथित लिव इन पार्टनर बताया जा रहा है।

26 साल की मॉडल इशप्रीत कौर के पिता गुरदीप सिंह ने बीकानेर के चौतीना कुआं क्षेत्र के रहने वाले जयराम तंवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। तंवर पर हत्‍या के आरोप लगाए हैं।

बीकानेर एसएचओ धीरेंद्र सिंह ने बताया कि शहर के मुक्ता प्रसाद इलाके में बीकाजी सर्किल के पास जयराज तंवर का मकान है, जिसमें इशप्रीत कौर का शव संदिग्‍ध हालत में मिला है। कमरे से एक लोडेड पिस्‍टल भी बरामद की गई है। इशप्रीत कौर बीकानेर की खतुरिया कॉलोनी के मन मंदिर के पास की रहने वाली थी।

इशप्रीत 25 जुलाई की शाम अपनी सहेली पूनम के घर जाने का कहकर गई थी। घर वाले के पास फोन आया कि वह रात को सहेली के घर पर ही रहेगी। अगले दिन सुबह भी घर नहीं लौटने पर उसे फोन किया, लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। बाद में उसका मोबाइल बंद आया। इस पर परिजन उसकी तलाश करते हुए जयराम के कमरे तक पहुंचे थे।

इशप्रीत कौर मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थी। उसके इंस्टाग्राम पर 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। उसने एक सप्‍ताह पहले इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की थी, जिस पर लिखा था-‘बीवी को घर की मुर्गी दाल बराबर समझने वाले पतिदेव… जरा गौर कीजिएगा…हो सकता है आपकी दाल किसी और के लिए बटर, पनीर, रबड़ी, दम बिरयानी, लजीज, चिकन या फिर मनचुरियन हो… तो ख्‍याल रखिए। अपनी दाल का जरा मक्‍खन लगाते रहिए…।

पुलिस के अनुसार इशप्रीत का शव कमरे में फांसी के फंदे से लटक रहा था। कमरे से आईफोन समेत चार महंगे मोबाइल भी मिले हैं। इशप्रीत 24 जुलाई से घर से लापता थी। उसी दिन युवक और युवती उस घर में पहुंचे थे। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। अब पुलिस हत्‍या, आत्‍महत्‍या हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

वहीं, जयराम पास अचेट लेटा हुआ था। पुलिस ने उसे प्रिंस बिजय सिंह मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि जयराज और इशप्रीत कौर के बीच काफी समय से दोस्ती थी।

यह भी पढ़ें: RBI में निकली हैं ग्रुप बी के लिए बंपर भर्तियां, मिल गई ये नौकरी तो लाखों में मिलेगी सैलरी

यह भी पढ़ें: यहां 2 हजार से ज्यादा पदों पर निकली बंपर भर्ती, 12वीं पास युवा भी कर सकते हैं आवेदन,

यह भी पढ़ें: पहली दो पत्नियों की नहीं थी कोई संतान, तीसरी पत्नी ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
509FansLike
50FollowersFollow
975SubscribersSubscribe

राशिफल 18 अक्टूबर 2024: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का राशिफल: 18 अक्टूबर दिन शुक्रवार को मेष, मिथुन और तुला राशि के जातक भाग्यशाली रहेंगे। चंद्रमा का संचार आज दिन रात मेष...

Related News

- Advertisement -