रेस्तरां में खुशी- खुशी मंगाया पसंदीदा खाना, पर मुंह तक नहीं पहुंचा निवाला, पल भर में निकल गयी जान, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
इंदौर/स्वराज टुडे: कहते हैं मौत कब कहां किसे अपना शिकार बना ले कुछ पता नहीं. कई वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल होते हैं जिनमें इंसान की मौत बिन बुलाए अचानक आ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. किसी ने सच ही कहा है कि मौत पानी का एक बुलबुला है. यानी किसकी सांस कब थम जाए कोई नही जानता.

वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, इस दुखद घटना का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना इंदौर के एक रेस्टोरेंट की है. आइए आपको बताते हैं क्या कुछ है वीडियो में.

कुछ ही सेकंड्स में निकल गयी जान

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स रेस्टोरेंट पर खाने के लिए बैठा हुआ है, अभी खाना सर्व नहीं हुआ है और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हो रही है. इतने में शख्स को बेचैनी होने लगती है और वह चेयर पर बेसुध हो जाता है. यह देखकर साथ में आया परिवार शख्स को राहत देने की कोशिश करता है, लेकिन शख्स कुर्सी से नीचे गिर पड़ता है और शख्स की मौत हो जाती है.

दरअसल, शख्स को साइलेंट अटैक आया था जिसके चलते उसकी मौत हो गई. शख्स का नाम कैलाश पटेल बताया जा रहा है. शख्स को लेकर इंदौर के एक डॉक्टर का कहना है कि शख्स को साइलेंट अटैक आया था जिसके चलते शख्स की मौत हुई. कुछ समय पहले भी इंदौर से जयपुर जा रही एक बस के कंडक्टर को भी इसी तरह साइलेंट अटैक आया था जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

देखें वीडियो

वीडियो को @Delhiite_ नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है तो वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो को लेकर यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा…यह सब वैक्सीन के साइड इफेक्ट हैं. एक और यूजर ने लिखा…बेहद दुखद, इसके परिवार पर क्या बीत रही होगी. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा…मौत का कुछ ठिकाना नहीं है, कब कहां आएगी कोई नहीं जानता.

यह भी पढ़ें: विधवा भाभी की मोहब्बत में जंग का मैदान बना घर, एक भाई ने बना ली दुल्हन तो दो भाइयों ने खेला खूनी खेल

यह भी पढ़ें: यूपी में तीन वजहों से भाजपा को मिली करारी हार, अब महाएक्शन की तैयारी, RSS प्रमुख और सीएम योगी की अहम बैठक आज

यह भी पढ़ें: हथियारों के दम पर ट्रक ड्राइवरों से लूटपाट करने वाले बबली गैंग के दो आरोपी गिरफ़्तार

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
826SubscribersSubscribe

कांग्रेस पार्टी और कांग्रेसियों की सोच आज भी वही है, जैसा...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे:  25 जून हमारे देश के इतिहास में काला दिवस के रूप में याद किया जाता है। कांग्रेस पार्टी और कांग्रेसियों की सोच...

Related News

- Advertisement -