मध्य रात्रि तक अमिगोज बार में युवक-युवतियों को परोसी जा रही थी शराब, नशे में थिरक रहे थे जोड़े, तभी पड़ गया पुलिस का छापा

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
बिलासपुर/स्वराज टुडे: महानगरों की संस्कृति अब धीरे-धीरे छोटे शहरों तक भी पैर पसारने लगी है। आज महानगर हो या छोटा कस्बा हर तरफ युवा पीढ़ी नशे की गर्त में जा रही है । पहले तो चोरी छिपे जाम से जाम टकराए जाते थे लेकिन अब युवा खुलेआम बार में बैठकर नाच गाने के साथ शराब का लुत्फ उठाते देखे जा सकते हैं ।

पुलिस का छापा पड़ते ही मची अफरा तफरी

ताजा मामला बिलासपुर जिले के लिंक रोड का है जहां स्थित अमिगोज बार में रात दो बजे तक युवक-युवतियों को शराब परोसी जा रही थी। जब पुलिस को देर रात तक बार चलाए जाने की सूचना मिली तो पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची, इससे यहां  अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया । नशे में धुत युवक-युवतियां बार से बाहर भागने लगे।

इस दौरान पार्किंग में ही पुलिस ने उनकी जांच शुरू कर दी। जिसमें 17 युवक शराब के नशे में मिले। उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। वहीं, युवतियां भी नशे में थीं। जिन्हें समझा कर छोड़ दिया गया।

जांच में सभी युवक युवतियां नशे में धुत मिले

तारबाहर थाना प्रभारी मनोज नायक को शनिवार को पता चला कि लिंक रोड स्थित अमिगोज बार में रात दो बजे तक पार्टी चल रही है और युवक-युवतियां नशे में थिरक रहे हैं। इस पर वे टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के पहुंचते ही बार मैनेजर और कर्मचारियों ने युवक- युवतियां बार से बाहर निकाला। पार्किंग में ही पुलिस ने ब्रीथ एनालाइजर से जांच की तो सब नशे में धुत मिले।

17 युवक गिरफ्तार, युवतियों को समझाइश देकर छोड़ा

जांच के बाद पुलिस ने युवतियों के परिजनों को बुलाने की चेतावनी दी। युवतियों के माफी मांगने पर उन्हें समझा कर छोड़ दिया गया। वहीं, शराब के नशे में मिले 17 युवकों के खिलाफ पुलिस ने धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया

बार संचालकों को नहीं है पुलिस का खौफ

एक तरफ पुलिस नशे में वाहन चलाने वाले लोगों के खिलाफ लगातार सख्ती से कार्रवाई कर रही है। उनके खिलाफ 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज कर कोर्ट चालान किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ शहर के बार संचालक व मैनेजर पर पुलिस मेहरबान हैं, जिसके चलते देर रात तक बार संचालित हो रहे हैं। यही वजह है कि बार संचालकों पर पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

अगर इस घटना के बावजूद बार संचालकों पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं होती है तो नशेबाज युवक युवतियों का हौसला बढ़ना तय है

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

हाथी ने पहाड़ी कोरवा महिला को कुचलकर मारा, दो मवेशियों को...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र में एक दंतैल हाथी ने 75 वर्षीय हलाई बाई पहाड़ी कोरवा को कुचल कर मौत के घाट...

Related News

- Advertisement -