बीच उड़ान में टूट गई प्लेन की कैनोपी, डच महिला पायलट ने दिखाई बहादुरी, करा दी सेफ लैंडिंग, वीडियो देख आपकी भी बढ़ जाएगी धड़कने

- Advertisement -

बर्लिन/स्वराज टुडे: डच महिला पायलट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख सभी लोग काफी सहम गए। हालांकि, महिला पायलट ने अपने कौशल और बड़ी साहसी से विमान की सेफ लैंडिंग कराई।

दरअसल, महिला पायलट नरीन मेलकुमजान के उड़ान के दौरान अचानक प्लेन का कैनोपी टूट गया और पायलट को तेज हवाओं का सामना करना पड़ा। हालांकि, नरीन ने अपनी सूझ-बूछ और अदम्य साहस के बल परअपने छोटे विमान की सेफ लैंडिंग कराई।

देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

रौंगटे खड़े कर देने वाले नरीन की इस वीडियो में 330LX कैनोपी को अचानक खुलकर टूटते हुए देखा जा सकता है। नरेन ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया इस्टांग्राम पर शेयर की है। उन्होंने बताया कि एरौबैटिक ट्रेनिंग के दौरान जब मैं प्लेन उड़ा रही थी, उसी दौरान यह घटना हुई। उस समय बहुत तेज गर्मी हो रही थी। इस दौरान नरेन को सांस लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि, उन्होंने विमान को सुरक्षित तरीके से लैंड कराया।

दो सीटों वाले विमान को वापस जमीन की ओर लैंड करते समय हवा उनके चेहरे पर बहुत ज्यादा पड़ रह थी। इस बीच उन्हें अपनी आंखें खुली रखने के लिए भी संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों ने छेड़छाड़ के विरोध में थाने में किया जमकर हंगामा, दो शोहदों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: मकान बनाते समय दिशाओं का ध्यान रखना है बेहद जरूरी, जानिए क्या कहता है वास्तु शास्त्र

यह भी पढ़ें: कैसे होता है लोकसभा स्पीकर का चुनाव ? 72 साल बाद दोहराया जाएगा ये इतिहास

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
836SubscribersSubscribe

अखिलेश यादव के भी करीबी है बाबा साकार हरि, कभी कांस्टेबल...

सपा प्रमुख अखिलेश यादव से है सूरज पाल उर्फ बाबा साकार हरि का पुराना नाता पिछले वर्ष जनवरी माह में बाबा के सत्संग...

Related News

- Advertisement -