बाल काटने वाले ने चुना यह काम, प्रतिदिन कमाने लगा 2 लाख, फिर एक दिन जो हुआ….

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
कल्याणपुर(कानपुर)/स्वराज टुडे : एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) बाराबंकी और कल्याणपुर पुलिस ने कल्याणपुर के इंदिरा नगर से शुक्रवार देर रात फतेहपुर के मादक तस्कर मो. रेहान को एक किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

उसने बताया कि वह लखनऊ के एक व्यक्ति से हेरोइन लेकर आया था और इंदिरा नगर से एक साथी के साथ उसे लेकर दिल्ली में जाकर देना था।

डीसीपी पश्चिम विजय ढुल और एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के डीएसपी इरफान नासिर खान ने बताया कि फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के अलादातपुर का रहने वाला मो. रेहान लखनऊ के एक सैलून में काम करता है। बाराबंकी के एक व्यक्ति ने उसे लालच दिया, जिसके बाद से वह मादक पदार्थों को लाने और ले जाने का काम करने लगा।

पुलिस टीम को 50 हजार का पुरस्कार

कल्याणपुर थाना प्रभारी धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि रेहान को दिल्ली में हेरोइन की सप्लाई करने के बदले दो लाख रुपए मिलने थे। आशंका जताई जा रही है कि वह पहले भी सप्लाई करता था और पैसे कमाता था। बताया कि रेहान के पास से एक किलो हेरोइन, तीन एटीएम कार्ड, 1400 रुपये और एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। डीसीपी ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

15 साल बाद इतनी बड़ी बरामदगी

शहर में 15 साल बाद हेरोइन की इतनी बड़ी बरामदगी हुई है। इससे पहले वर्ष 2009 में रेलबाजार थाने में पुलिस ने एक किलो हेरोइन पकड़ी थी। हाल में ही पनकी पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार कर 80 किलो गांजा, रेलबाजार पुलिस ने चार अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर चार किलो चरस पकड़ी।

एंबुलेंस से मरीज ले जाने के बहाने ले जाया जा रहा 26 किलो गांजा पकड़ा। वहीं बीती 20 सितंबर को सचेंडी पुलिस ने साढ़े आठ किलो चरस पकड़ी थी। शहर में लगातार चरस और गांजे की तस्करी हो रही है।

विज्ञापन: 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

हाथी ने पहाड़ी कोरवा महिला को कुचलकर मारा, दो मवेशियों को...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र में एक दंतैल हाथी ने 75 वर्षीय हलाई बाई पहाड़ी कोरवा को कुचल कर मौत के घाट...

Related News

- Advertisement -