पोड़ी-उपरोड़ा के लाल घाट क्षेत्र में कार और ट्रक में हुई जबरदस्त टक्कर, पत्नी की मौत..पति घायल

- Advertisement -

*  गंभीर रूप से घायल पति का चल रहा उपचार
* सूरजपुर से रायपुर जा रहे थे दंपत्ति

कोरबा/स्वराज टुडे:  कोरबा जिले में लाख कोशिशों के बावजूद सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जानकारी के अनुसार कटघोरा तहसील अंतर्गत ग्राम पोड़ी-उपरोड़ा के लालघाट क्षेत्र में कार की राष्ट्रीय राजमार्ग के घाट में चढ़ रहे एक ट्रक से पीछे से जबरदस्त टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में एक दंपत्ति सवार थे, जोकि सूरजपुर से रायपुर अपने घर जा रहे थे।

घटना के बाद दंपत्ति को डायल 112 की मदद से पोड़ी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ पत्नी के सिर में गहरी चोट लगने की वजह से उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं पति रोहित अग्रवाल के सिर व पैर में भी गहरी चोटे आई हैं। घायल रोहित अग्रवाल ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ किसी निजी कार्य से सूरजपुर गए हुए थे। वापसी मे पोड़ी-उपरोड़ा के समीप लाल घाट पर एक ट्रक धीमी गति से घाट में चढ़ाई कर रहा था, अँधेरे में कुछ समझ नहीं आया और ट्रक से उसकी भिड़ंत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन समेत फरार बताया जा रहा हैं।

बहरहाल बांगो क्षेत्र पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल के बयान पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए अज्ञात ट्रक की पतासाजी में जुट गई हैं।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

हाथी ने पहाड़ी कोरवा महिला को कुचलकर मारा, दो मवेशियों को...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र में एक दंतैल हाथी ने 75 वर्षीय हलाई बाई पहाड़ी कोरवा को कुचल कर मौत के घाट...

Related News

- Advertisement -