नाम बदलकर की दोस्ती, दुष्कर्म कर बनाया वीडियो और करने लगा ब्लैकमेल, लव जिहाद के जाल में फंसी युवती ऐसे निकली बाहर

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
गुना/स्वराज तोड़ा: गुना शहर में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपित युवक ने पहले अपनी असली पहचान छुपाकर उसके साथ इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती की।

इसके बाद उसने धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। ब्लैकमेल करते हुए उसका यौन शोषण करने लगा। युवक ने उसके साथ मारपीट करते हुए धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया। शिकायत मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म, मारपीट समेत कुछ अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कोतवाली थाना में दर्ज कराई शिकायत में युवती ने बताया कि करीब दो साल पहले इंस्टाग्राम पर उसकी भय्यू नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। युवती का आरोप है कि युवक ने मेल-मिलाप के दौरान उसके कुछ फोटो खींच लिए थे। इसके बाद से वह उसे परेशान और ब्लैकमेल करने लगा।

किराये के मकान में रहती है पीड़िता

फरियादिया का कहना है कि मूल रूप से वह एक गांव की निवासी है। छोटा भाई पढ़ाई करता है और मां गृहणी है। पिता की तबीयत खराब रहती है। ऐसे में गुना शहर में किराए से मकान लेकर एक निजी संस्थान में नौकरी कर परिवार चलाती है। युवक को जब पता चला कि वह किराए के मकान में रहती है तो करीब एक साल पहले वह उसके घर पर पहुंचा और उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया।

दूसरी बार में उसने अश्लील वीडियो भी बना लिए। वह युवती का मोबाइल छीन कर स्टेटस पर अपने और युवती के फोटो भी माय हस्बैंड लिखकर डालता था, ताकि उसे बदनाम कर सके और समाज के लोग देख सकें कि वह एक मुस्लिम युवक के साथ है।

पहचान उजागर होने के बाद की मारपीट

युवती ने बताया कि जब युवक की दूसरी आईडी, जिसमें अरशद नाम लिखा था, देखी तब युवक के मुस्लिम होने का पता चला। इस पर युवती ने झूठ बोलने का कारण पूछा और उससे दूर रहने लगी। इस पर करीब तीन महीने से युवक लगातार उसे परेशान कर रहा था। वह उसके काम करने के स्थल भी पहुंच जाता था और मारपीट करता था। 4-5 दिन पहले ही रात में हंगामा कर मारपीट की।

इस दौरान साथी कर्मचारियों ने युवती की मदद की और उसे पुलिस में शिकायत की सलाह दी। इसके बाद शनिवार रात 11 बजे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं की मदद से युवक के खिलाफ केस थाने में मामला दर्ज कराया है। युवक खुद जीनघर क्षेत्र में किराए से रहता है और बेल्डिंग का काम करता है।

यह भी पढ़ें: जिस डायरेक्टर के साथ लिव-इन में रही एक्ट्रेस, उन्हीं के बेटों ने उतार दिया मौत के घाट

यह भी पढ़ें: अब पिता के जिन्दा रहते बेटा नहीं कर सकता ये काम, 55 साल बाद सुप्रीम कोर्ट ने बदला ये नियम

यह भी पढ़ें: GST काउंसिल का बड़ा ऐलान: रेलवे प्लेटफार्म टिकट समेत ये सेवाएं हो जाएंगी सस्ती 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
509FansLike
50FollowersFollow
955SubscribersSubscribe

जल्द आएगा मोदी का ऐसा चेहरा जिसे देखकर हिल जाएगी दुनिया,...

नई दिल्ली/स्वराज टुडे: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के प्रारम्भ होने के बाद से ही विपक्ष उनपर हमलावर है। विपक्ष का कहना है...

Related News

- Advertisement -