तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, दोनों की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के कुसमुंडा क्षेत्र से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। कोरबा कुसुमुंडा मार्ग पर कल बुधवार रात के लगभग 10:45 बजे खमरिया वैशाली नगर पुराने पेट्रोल के पंप के पास एक ट्रक की चपेट में दो बाइक सवार युवक आ गए। बताया जा रहा है कि ट्रक बेहद तेज रफ्तार में थी। मृतकों में एक युवक का नाम जगत रोशन मिंज विकास नगर मदरसा लाइन निवासी बताया जा रहा है। मृतक एसईसीएल कुसमुंडा परियोजना में पदस्थ था। दूसरे मृतक की शिनाख्ती नहीं हो सकी है । हादसा इतना भयावह था कि दोनों के शव ट्रक के पहियों में फंस गया था।

कुसमुंडा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार वर्मा घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और शव को विकासनगर मरचुरी पहुंचाया। मार्ग पर अत्यधिक धूल होने की वजह से यह हादसा होना बताया जा रहा है।

दरअसल बरसात में बारिश का पानी सूखने के बाद सड़क पर बिखरे हुए मिट्टी डस्ट की वजह से लोगों का आवागमन भारी मुश्किल हो गया है। वही कुसमुंडा क्षेत्र में आए दिन भारी वाहनों की वजह से लगने वाला जाम भी बेहद ही कष्टदायक है। कुछ दिनों पहले स्वराज टुडे न्यूज़ में भी प्रमुखता से इस खबर को प्रकाशित  किया गया था ।

शिव मंदिर चौक से सर्वमंगला चौक तक फोरलेन का काम लगभग 70 प्रतिशत पूर्ण हो चुका है। ऐसे में वाहन चालकों की रफ्तार तेज रहती है । अपनी सुरक्षा के लिए दोपहिया वाहन चालकों को हेलमेट अनिवार्य रूप से लगाना चाहिए चाहिए । वही भारी वाहनों की तेज रफ्तार पर अंकुश लगाने के लिए यातायात विभाग को ध्यान देने की जरूरत है ।

*जसप्रीत सिंह की रिपोर्ट*

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
508FansLike
50FollowersFollow
945SubscribersSubscribe

NTPC कोरबा ने स्वच्छता पखवाड़ा 2024 के तहत स्वच्छता की प्रतिबद्धता...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: NTPC कोरबा ने "गंदगी मुक्त भारत" थीम के तहत स्वच्छता पखवाड़ा में भाग लेकर स्वच्छता को बढ़ावा देने की दिशा में एक...

Related News

- Advertisement -