ट्रक और जीप में ज़बरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के सात लोगों की दर्दनाक मौत, 2 अन्य की हालत गंभीर

- Advertisement -

जौनपुर/स्वराज टुडे: गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में स्थित प्रसाद चौराहे के पास शनिवार की देर रात हुए सड़क हादसे में सात लोगों की मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। शाम पांच बजे सातों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया। इसके बाद बिहार सीतामणी रीगा गांव चीनी मिल से आए पूर्व मुखिया के साथ दो वाहनों में रखकर शव बिहार भेजा गया।

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद बिहार के लोगों के मोबाइल पर वीडियो काल कर लोग पूरी कवायद को देखते रहे। यहां मौजूद पूर्व मुखिया शम्भू पासवान ने बताया कि गजाधर शर्मा के बेटे चंदन के लिए प्रयागराज के झूसी में लड़की देखने के लिए शनिवार को नौ लोग कार में सवार होकर चार बजे के करीब रवाना हुए। चौकियां धाम में दर्शन के साथ साथ प्रयागराज में भी स्नान की योजना थी। लेकिन चार बजे भोर में प्रशासन से सूचना मिली कि उनकी जीप और ट्रक में टक्कर हो गयी है। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए । जीप में सवार नौ लोगों में से सात की दर्दनाक मौत हो गई ।

गजाधर के परिवार में केवल एक लड़की व एक लड़का ही घर पर थे। उनको घर पर छोड़कर हम चार लोग यहां आए हैं। गजाधर का बिहार में ग्रील वाली खिड़की बनाने का काम हैं। जीप और जीप चालक भी परिवार के ही थे। लड़की वाले भी यहां पर आए हैं। उनकी भी काफी मदद मिली। जिला प्रशासन व गौराबादशाहपुर थाने की पुलिस ने भी कड़ी मशक्कत कर किसी तरह से सारी व्यवस्था कराते हुए लाशों को घर भिजवाया।

मालूम हो कि प्रसाद तिराहे के पास ट्रक व जीप की टक्कर में बिहार सीतामढ़ी के रिंगा चीनी मिल निवासी एक ही परिवार के गजाधर शर्मा, अनीश शर्मा, जवाहर शर्मा, गौतम शर्मा, सोनम, रिंकू देवी व युग शर्मा की मौत हो गयी। घायल मीना शर्मा व चालक जीतू शर्मा का वाराणसी में उपचार चल रहा है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
507FansLike
50FollowersFollow
940SubscribersSubscribe

चप्पे -चप्पे पर कैमरे लगने से शहर हुआ और सुरक्षित: उद्योग...

*मंत्री श्री देवांगन ने सीसीटीवी कैमरा के इंटीग्रेटेड कमांड और कंट्रोल सेंटर (IC-3) का लोकार्पण किया* *साइबर फॉरेंसिक टूल्स के माध्यम से पुलिस को विवेचना...

Related News

- Advertisement -