जेम्स जॉन बरला के जीवन पर आधारित फिल्म ‘रॉकी- ‘द स्लेव’ 26 जुलाई को होगी रिलीज़

- Advertisement -

मुम्बई/स्वराज टुडे: स्टार एंजेल फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मात्री शोभा बरला द्वारा निर्मित हिंदी फीचर फिल्म ‘रॉकी- द स्लेव’ 26 जुलाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुपर हिट ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’, ‘बॉर्डर’, ‘ज़िद्दी’ सहित दर्जनों फिल्मो में स्टंटमैन के रूप में जान जोखिम में डाल कर एक्शन करने वाले जेम्स जॉन बरला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शक्ति कपूर, दलीप ताहिल, सुदेश बेरी, मुश्ताक खान, प्रदीप काबरा जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। रॉकी का टाइटल रोल ईसा ने निभाया है जबकि रॉकी के बचपन के रोल में रिचर्ड बरला नज़र आएंगे।

इस फिल्म की नायिका लेजली त्रिपाठी हैं। इस फिल्म में चार अलग अलग सिचुएशन के गाने हैं। एक आइटम सॉन्ग ममता शर्मा ने गाया है जबकि फिल्म का टाइटल सॉन्ग अमेरिका के सिंगर अजिताभ रंजन (एजे रंजन) ने बखूबी गाया है। एक लोरी अल्का याग्निक ने गाई है वहीं ऋतु पाठक की आवाज में एक रोमांटिक गीत है। फिल्म के पीआर की जिम्मेदारी वनअप रिलेशन्स द्वारा निभाई जा रही है।

विदित हो कि हजारीबाग (झारखंड) से 80 के दशक में मुम्बई आए जेम्स जॉन बरला की जिंदगी की कहानी भी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नही है जिसमे बहुत संघर्ष है, टर्न और ट्विस्ट है। लेकिन उन्होंने तमाम परेशानियों का एक योद्धा की तरह सामना किया और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई। हालांकि स्टंटमैन के रूप में उन्होंने जान हथेली पर रखकर शॉट्स दिए और वह भी उस दौर में जब इस तरह के खतरनाक सीक्वेंस के लिए सुरक्षा उपाय बहुत कम थे। मानवीय संवेदनाओं को उजागर करती रियल एक्शन से भरपूर फिल्म ‘रॉकी- द स्लेव’ के निर्देशक और एक्शन डायरेक्टर जेम्स जॉन बरला ने बताया कि उन्होंने ही इस फ़िल्म की कहानी लिखी है।

दरअसल यह फ़िल्म गुलामी की मानसिकता रखने वालों के विरुद्ध एक आवाज है कि आप किसी को ज्यादा दिनों तक गुलाम या स्लेव बनाकर नहीं रख सकते जब वह जागता है तो फिर रॉकी जैसा तूफान सामने आता है जो बड़ी तबाही मचाता है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

हाथी ने पहाड़ी कोरवा महिला को कुचलकर मारा, दो मवेशियों को...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र में एक दंतैल हाथी ने 75 वर्षीय हलाई बाई पहाड़ी कोरवा को कुचल कर मौत के घाट...

Related News

- Advertisement -