जम्मू कश्मीर में तीन दिन में तीसरा आतंकी हमला, एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

- Advertisement -

जम्मू कश्मीर/स्वराज टुडे: जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से तनाव बढ़ गया है। रियासी में 9 जून को श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमले के बाद एक बार फिर से कठुआ में आतंकी हमला हुआ है। जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में सेना के अस्थायी ऑपरेटिंग बेस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की है।

इस गोलीबारी में सेना के दो जवान घायल हो गए हैं। इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया है। वहीं एक आम नागरिक इस एनकाउंटर में घायल हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि डोडा जिले के चत्तरगल्ला इलाके में यह एनकाउंटर हुआ है। जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू कर दिया गाय है। पिछले तीन दिनों में घाटी में यह तीसरा आतंकी हमला है। पहले रियासी उसके बाद कठुआ और अब डोडा।

कठुआ में आतंकी हमले के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। यहां सेना ड्रोन की मदद से सर्च ऑपरेशन कर रही है। बीती रात दो में एक आतंकी को सुरक्षाकर्मियों ने ढेर कर दिया जबकि दूसरे आतंकी की तलाश जारी है।

जम्मू कश्मीर के एडीजीपी आनंद जैन ने कहा कि एक आतंकवादी को मार गिराया गया है जबकि एक नागरिक घायल हुआ है जिसका इलाज चल रहा है। वह खतरे से बाहर है। एनकाउंटर अभी भी जारी है और मौके पर वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं।

कठुआ जिले में एक घर के भीतर आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी के बाद एनकाउंडर हुआ था। जिसके बाद डोडा जिले में आतंकियों ने हमला किया। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि कठुआ के सैदा सुखल गांव में एक घर में गोलीबारी हुई है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम महिला ने महालक्ष्मी एक्सप्रेस में बच्ची को दिया जन्म, फिर देवी के नाम पर रखा उसका नाम

यह भी पढ़ें: टोल टैक्स मांगा तो प्लाजा पर चलवा दिया JCB, कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान; वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें: मिस्ड पीरियड के कारण, टीनएज लड़कियों के लिए जानना बहुत जरूरी

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
837SubscribersSubscribe

कुएं में डूब कर एक ही परिवार के चार लोगों की...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले में कुएं में उतरने से 4 लोगों की हुए मृत्यु पर मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने गहरा दुख व्यक्त किया...

Related News

- Advertisement -