“ऑपरेशन मुस्कान” के अंतर्गत दो नाबालिक को सकुशल किया गया बरामद

- Advertisement -

छत्तीसगढ़
कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले में “ऑपरेशन मुस्कान” के तहत बालको पुलिस ने दो नाबालिक को जबलपुर से सकुशल वापस लाने में सफलता प्राप्त की है। 01 सितंबर को बालको नगर के सेक्टर 4 के दो नाबालिक शाम के वक्त कहीं चले गए थे।
जिसकी जानकारी बालको पुलिस को प्राप्त होते ही मामले की गंभीरता को देखते हुए बालको प्रभारी ने तत्कल घटना कि सूचना कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक यू. उदय किरण एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा को दी। अपराध क्रमांक 463/23 में धारा 363 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए बालको थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद खूंटे के निर्देशानुसार खोजबीन की जा रही थी। इसी बीच पुलिस को दोनों नाबालिक बच्ची की जबलपुर जिले के गोरखपुर थाना अंतर्गत सदर एरिया में देखे जाने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर त्वरित संज्ञान लेते हुए बालको थाना प्रभारी ने अपनी टीम जबलपुर के लिए रवाना किया।
उक्त स्थान से 07 सितंबर को दोनों नाबालिक को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया है। उक्त कार्रवाई में बालको थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद खूंटे, सऊनी अजय सोनवानी, महिला आरक्षक रेशमा पन्ना, राधिका कंवर 636, आरक्षक शिव पैंकरा 706, कृष्णा कुमार 781, राजेंद्र यादव 36 की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

 

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
927SubscribersSubscribe

हाथी ने पहाड़ी कोरवा महिला को कुचलकर मारा, दो मवेशियों को...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र में एक दंतैल हाथी ने 75 वर्षीय हलाई बाई पहाड़ी कोरवा को कुचल कर मौत के घाट...

Related News

- Advertisement -