अल्पसंख्यक मोर्चा महाराष्ट्र की महिला नेत्री सना खान जबलपुर से लापता, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
जबलपुर/स्वराज टुडे: अल्पसंख्यक मोर्चा महाराष्ट्र की महिला नेत्री सना खान मध्यप्रदेश के जबलपुर  आयी हुई थी जहां से वो रहस्यमय ढंग से लापता हो गयी । मंगलवार को सना खान के परिजन उन्हें तलाशने के लिए जबलपुर आए थे लेकिन उन्हें सना खान का कोई सुराग नहीं मिला । अब उन्होंने उनकी हत्या की आशंका जताई है।

बिलहरी निवासी अमित साहू से की थी प्रेम विवाह

पुलिस के द्वारा इस मामले में गहन छानबीन की जा रही है लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है। सूत्रों के मुताबिक नागपुर के मनकापुर इलाके के निवासी सना खान 6 महीने पहले बिलहरी निवासी ढाबा संचालक अमित साहू उर्फ पप्पू से प्रेम विवाह किया था। 1 अगस्त को वह अपनी माता जी को सूचना देकर जबलपुर के लिए निकली थी । यहां आने के बाद परिजनों को उनकी कोई जानकारी नहीं मिली । किसी अनहोनी की आशंका से परिजनों ने तत्काल उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराते हुए उनकी हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस को मिली अहम सुराग

जांच की प्रक्रिया में पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज प्राप्त किए हैं जिसमें पुलिस को कुछ संदिग्ध जानकारी हाथ में लगी है ।  सना खान के भाई मोहसिन ने आरोप लगाया है कि ढाबे में काम करने वाले एक नौकर ने उनसे बताया कि 2 अगस्त को अमित अपनी कार लेकर पहुंचा था जिसकी डिग्गी में खून लगा हुआ था। लिहाजा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
508FansLike
50FollowersFollow
945SubscribersSubscribe

NTPC कोरबा ने स्वच्छता पखवाड़ा 2024 के तहत स्वच्छता की प्रतिबद्धता...

छत्तीसगढ़ कोरबा/स्वराज टुडे: NTPC कोरबा ने "गंदगी मुक्त भारत" थीम के तहत स्वच्छता पखवाड़ा में भाग लेकर स्वच्छता को बढ़ावा देने की दिशा में एक...

Related News

- Advertisement -