होटल में हुई कालगर्ल की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, 4 आरोपी गिरफ्तार..2 की तलाश जारी

- Advertisement -

मध्यप्रदेश
भोपाल/स्वराज टुडे: राजधानी के शाहपुरा थाना क्षेत्र के ‘के स्क्वायर’ होटल में मिली युवती की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवती देह व्यापार करती थी और फरीदाबाद की रहने वाली थी। हालांकि दिल्ली, राजस्थान और फरीदाबाद में मृतक युवती के कोई रिश्तेदार पुलिस को नहीं मिले हैं। मुख्य आरोपी रतुल पाण्डेय है, जो कोलार थाने का बदमाश है।

अप्राकृतिक कृत्य का विरोध करने पर कॉलगर्ल की हत्या

बताया जा रहा है कि रतुल पाण्डेय ने देह व्यापार की सरगना महक यादव के जरिए 4 हजार रुपए में होटल में युवती को बुलाया था। होटल के कमरे में दोनों में संबंध बनाने के दौरान ही आरोपी ने जब अप्राकृतिक कृत्य करने का प्रयास किया तो युवती ने इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर कमरे के अंदर ही दोनों में विवाद हुआ। विवाद के दौरान रतुल पाण्डेय ने युवती के प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचाई, जिसकी वजह से उसे बहुत अधिक ब्लीडिंग होने लगी। फिर आरोपी ने गला घोंटकर होटल के कमरे में ही हत्या कर दी।

होटल ‘के स्क्वायर’ के कमरे में कॉलगर्ल की खून से लथपथ मिली थी लाश 

पुलिस ने इस मामले में रतुल पाण्डे के साथ योगेश कुमार पिता प्रीतम सिंह, सुरेन्द्र चौहान उर्फ सागर पिता महेश और इन्द्र बहादुर सिंह पिता जयकांत को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे मामले में देह व्यापार की सरगना महक यादव और कुणाल फरार है। पुलिस ने हत्या के मामले में अप्राकृतिक कृत्य और देह व्यापार की धाराएं भी लगाई हैं। ज्ञात हो कि 27 वर्षीय युवती की होटल ‘के स्क्वायर’ के कमरे में शनिवार-रविवार की देर रात खून से लथपथ लाश मिली थी।

क्या है पूरा घटनाक्रम

होटल के जिस कमरे में युवती की लाश मिली है, उसे रतुल उर्फ राहुल पांडेय ने उसी होटल के पूर्व कर्मचारी सुरेन्द्र चौहान उर्फ सागर के जरिए तीन दिन पहले बुक किया था। देह व्यापार की सरगना ने रतुल उर्फ राहुल पाण्डेय से चार हजार रुपए एडवांस लेने के बाद सागर के जरिए युवती को होटल के कमरे में भेजा था। अप्राकृतिक कृत्य की मांग स्वीकार नहीं करने पर राहुल ने युवती के प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंचाई, जिससे उसके प्राइवेट पार्ट के साथ मुंह से भी खून निकलने लगा। यह देखकर आरोपी ने गला दबाकर हत्या कर दी। मौत गला दबाने और अत्यधिक खून बहने से हुई है।

इस तरह से कार्य करता है देह व्यापार गिरोह

फरार आरोपी कुणाल देह व्यापार की सरगना महक यादव के लिए कार्य करता है। वह ‘के स्क्वायर’ होटल का पूर्व कर्मचारी है। वह ग्राहक से सौदा तय होने के बाद लड़की को ग्राहक तक पहुंचाता था। जबकि सुरेन्द्र चौहान उर्फ सागर भी इसी होटल का पूर्व कर्मचारी है। वह देह व्यापार का ग्राहक तलाश कर कुणाल से मिलवाता था। आरोपी इंद्र बहादुर सिंह होटल का वर्तमान कर्मचारी है और कुणाल द्वारा होटल तक पहुंचाई गई कॉलगर्ल को ग्राहक के पास होटल के कमरे में ले जाने का कार्य करता था। देह व्यापार में सभी को पैसा मिलता था।

यह भी पढ़ें: अगर पुलिस करेगी यह काम…तो मिलेगा 5 लाख का इनाम

यह भी पढ़ें: हिंदू राष्ट्र के लिए सडकों पर उतरे नेपाल के लोग, पुलिस ने बरसाई जमकर लाठियां

यह भी पढ़ें: 6 महिलाओं समेत 26 इनामी नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, लोन वर्राटू के तहत हुई घर वापसी

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
823SubscribersSubscribe

52 साल के रिक्शा वाले की 3000 गर्लफ्रेंड्स, पढ़िए हैरान कर...

उत्तरप्रदेश बरेली/स्वराज टुडे: सोशल मीडिया के दौर में इंसान ऑनलाइन जितना सोशल होता जा रहा है, उतना ही झूठा भी. वो अपनी असल जिंदगी को...

Related News

- Advertisement -