हिंदी फ़िल्म “पॉलिटिकल वॉर” इंडी फिल्म्स वर्ल्ड डॉट कॉम पर होगी स्ट्रीम

- Advertisement -

मुंबई/स्वराज टुडे: देश भर में चुनाव चल रहा है और राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल है। ऐसे समय में राजनीति के अंधेरे पहलुओं को दर्शाती फ़िल्म मेकर मुकेश मोदी की पिक्चर “पॉलिटिकल वॉर” देखना काफी दिलचस्प होगा। सीमा बिस्वास, रितुपर्णा सेनगुप्ता सहित कई मंझे हुए कलाकारों द्वारा अभिनीत हिंदी फ़िल्म “पॉलिटिकल वॉर” 1 मई को इंडी फिल्म्स वर्ल्ड डॉट कॉम पर रिलीज हो चुकी है।

बता दें कि फ़िल्म पॉलिटिकल वॉर को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट देने से रिजेक्ट कर दिया था वरना यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती लेकिन अब यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफार्म इंडी फिल्म्स वर्ल्ड डॉट कॉम पर 1 मई को रिलीज हो चुकी है। भारत में यह फ़िल्म ऑनलाइन देखने के लिए आपको मात्र 94 रुपए खर्च करने हैं।

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म मेकर मुकेश मोदी की हिंदी फ़िल्म “पॉलिटिकल वॉर” के जबरदस्त ट्रेलर को मिलियन्स में लोगों ने देखा और लाइक शेयर किया है। निर्माता निर्देशक को उम्मीद है कि जिस तरह ट्रेलर को मिलियन्स में व्यूज मिले हैं उसी तरह फ़िल्म को भी लोग भरपूर प्यार देंगे।

फ़िल्म के कई गाने पहले ही दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। इस फ़िल्म का राम भजन जय श्रीराम अयोध्या के भव्य राम मंदिर को समर्पित किया गया था। फिर दूसरे गीत “रौशनी” में दर्शाया गया है कि राजनीति में लोग किस हद तक गिर जाते हैं और चुनाव जीतने के लिए राजनेता कुछ भी करवा सकते हैं। फ़िल्म में एक मोटिवेशनल गीत “एकता बनाए रखें” और एक आइटम सॉन्ग भी है।

इंडि फ़िल्म्स इंक के बैनर तले बनी फिल्म की शूटिंग लखनऊ, वाराणसी, मुंबई और अमेरिका में की गई है। सीमा बिस्वास, रितुपर्णा सेनगुप्ता, मिलिंद गुणाजी, प्रशांत नारायण, अभय भार्गव, शिशिर शर्मा, अमन वर्मा, जितेन मुखी, पृथ्वी जुत्शी, देव शर्मा, अरुण बख्शी के अभिनय से सजी फ़िल्म पॉलिटिकल वॉर का निर्देशन विवेक श्रीवास्तव एवं मुकेश मोदी ने किया है। फ़िल्म के निर्माता मुकेश मोदी, एडिटर मनीष सिन्हा, डीओपी इंडिया के चंदन सिंह और केतक धीमन (अमेरिका), पटकथा संवाद लेखक मनोज जी पाण्डेय हैं।

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
506FansLike
50FollowersFollow
820SubscribersSubscribe

याचिकाकर्ता दो बिजली कर्मचारियों को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत

छत्तीसगढ़ बिलासपुर/स्वराज टुडे:  बिजली कंपनी से सेवानिवृत हुए दो कर्मचारियों की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने एक महीने के भीतर दोनों याचिकाकर्ताओं...

Related News

- Advertisement -