हार्ट अटैक से 15 दिन में तीसरी मौत, होली पूजन के बाद MBBS छात्र के दिल में हुआ था दर्द

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश
फिरोजाबाद/स्वराज टुडे: शहर में हार्ट अटैक से एक और मौत ने सबको चौंका दिया है। रविवार दोपहर स्कूल संचालक के पुत्र की घर में होली के पूजन के बाद मौत होने से त्योहार पर सनसनी फैली गई।

संचालक का पुत्र एमबीबीएस अंतिम वर्ष का छात्र था। देर रात उनका अंतिम संस्कार कराया गया। सुहाग नगर निवासी आरपी सिंह राजेंद्र प्रसाद मेमोरियल के नाम से इंटर कालेज चलाते हैं।

होली की छुट्टी में घर आए थे ऋषभ

उनका सबसे बड़ा बेटा ऋषभ लखनऊ से एमबीबीएस कर रहे थे। वह फाइनल इयर में थे। होली की छुट्टियों पर वह शनिवार को ही घर आए थे। रविवार को घर में होली का पूजन होने के बाद वह आराम करने अपने कक्ष में चले गए। इसी दौरान उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई तो स्कूल का एक कर्मचारी उन्हें प्राइवेट ट्रामा सेंटर ले गया। वहां से एक सुहागनगर के ही एक निजी चिकित्सक के पास लाया गया।

रेफर के बाद आगरा पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

उन्होंने आगरा ले जाने की सलाह दी। स्वजन उन्हें आगरा ले जा रहे थे, लेकिन रास्तें मे उनकी मृत्यु हो गई। इसके बाद होली की तैयारी कर रहे परिवार में चीख पुकार मच गई। देर रात उनका अंतिम संस्कार कर दिया। शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया था। शहर में इस तरह का ये तीसरा मामला है।

इससे पहले 9 वर्षीय छात्र की और फिर 52 वर्षीय एक शख्स की हार्ट फेल से हुई थी मौत

इससे पहले नौ मार्च को हिमायूंपुर स्थित हंसवाहिनी इंटर कालेज में कक्षा दो के नौ वर्षीय छात्र चंद्रकांत की भी खेलते समय से मृत्यु हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु की वजह हार्ट फेल बताई गई थी।

इसके बाद 21 मार्च को बोहरान गली निवासी 52 वर्षीय सुनील कुमार की मृत्यु भी इसी तरह हुई। दोपहर 11.30 बजे टेलीफोन एक्सचेंज वाली गली में किसी काम से पैदल गए थे। इस दौरान वह चलते-चलते गिर गए। आसपास के कुछ लोगों से इसकी सूचना पाकर परिवार के सदस्य विजय कुमार उर्फ डौली और अन्य लोग मौके पर पहुंचे। उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाया गया, डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया था।

यह भी पढ़ें: चोर से पूछा चोरी के बाद कैसा लगा, जवाब सुनकर खुद हंस पड़े पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव

यह भी पढ़ें: होली पर स्कूटी सवार दो युवतियों की ‘अश्लील हरकत’, वीडियो वायरल होते ही 33 हजार का चालान

यह भी पढ़ें: हार्ट अटैक से बचाएगी ये एक गोली, रिसर्च में बड़ा दावा

दीपक साहू

संपादक

- Advertisement -

Must Read

- Advertisement -
505FansLike
50FollowersFollow
814SubscribersSubscribe

तालाब को गहरा करने के लिए चल रही थी खुदाई, तभी...

मध्यप्रदेश आगर/स्वराज टुडे: मध्यप्रदेश के आगर मालवा के एक तालाब का गहरीकरण किया जा रहा था. JCB से खुदाई की जा रही थी. खुदाई के...

Related News

- Advertisement -